Amazon Great Freedom Festival Sale: अगर आपने अभी तक अमेजन सेल का लाभ नहीं उठाया हैं और उठाना चाहते हैं तो जल्दी कीजिए क्योंकि यह सेल 11 अगस्त तक ही जारी रहने वाली है। इस सेल में आपको कई ब्रांड के गैजेट और प्रोडक्ट्स बंपर डिस्काउंट में खरीदने को मिल रहे हैं।

वहीं अगर आप कोई नया इयरबड खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस सेल में भी यह मौका मिल रहा है। जहां आप सस्ते दाम में इयरबड्स खरीद कर आराम से गाने सुनने या वेब सीरीज देखने का मजा लूट सकते हैं। अगर आप सेल में मिल रहे बड्स के बारे में जानना चाहते हैं।

Read More:HARYANVI DANCER SUNITA BABY ने मचाया ऐसा बवाल कि बूढ़े भी सीटी बजाने को हुए मजबूर, जमकर नाचे ताऊ

Read More: Jawa की एडवेंचर येज़्दी बाइक अपने नए लुक और फीचर्स से कर रही लोगो को मनमोहित, हर कोई फीचर्स देख बुलेट को मार रहा लात

ptron Earbuds jpg

pTron Bassbuds Plus True Wireless Earbuds

इस बड्स को आप अमेजन से 699 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 8mm का डायनमिक ड्राइवर दिया गया हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ साथ दिया गया है। ये बड्स 10 मीटर की रेंज में भी कनेक्ट रहते हैं। वहीं इसमें आपको 300mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही IPX4 वाटर रेसिस्टेंट हैं।

Wings Phantom Truly Wireless Earbuds

इस Earbuds को आप अमेजन से सिर्फ 898 रुपये में खरीद सकते है। इसपर आपको 500 रुपये का बैंक ऊपर भी दिया जा रहा है। वहीं इसके फीचर्स की बात की जाए तो यह सिंगल चार्ट पर 30 घंटे तक का प्ले टाइम देता हैं। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस बड्स में ब्लूटूथ और टाइप-सी पोर्ट का फीचर दिया है। वहीं यह Noise Cancellation सपोर्ट के साथ आता है।

Read More: Malaika Arora ने शेयर किया ये क्रिप्टिक पोस्ट, Arjun Kapoor से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच बताए जिंदगी जीने के नियम!

Read More: RBI ने जीत लिया लोगों का दिल! अब खटाक से अपडेट होगा CIBIL Score, जानिए

Noise buds 2 jpg

Noise Buds Truly Wireless Earbuds

आप इसे Amazon से 1,299 रुपये में ऑर्डर कर घर मंगवा सकते है। वहीं इसपर आपको बैंक ऑफर और ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। फीचर्स की बात की जाएं तो इन ईयरबड्स में 13mm का ड्राइवर्स दिया हैं। वहीं ये बड्स सिंगल चार्ज पर 45 घंटे का प्ले टाइम उपलब्ध कराता हैं। इसके अलावा यह IPX5 रेटिंग के साथ वाटर रेसिस्टेंट साथ आता हैं। इन्हें खरीदना आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...