Vespa VXL 150 : अगर आप स्कूटी खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ दोस्तों दो पहिया बाजार में सभी के लिए एक शानदार विकल्प आ चूका है। इस स्कूटर में आपको कई सारे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। यह एक ऐसा स्कूटर है जिसे आप बहुत ही अच्छी कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं । आइये जानते है। इस स्कूटर के बारे में डिटेल्स।

Vespa VXL 150 पावरफुल इंजन और अच्छी माइलेज

Vespa एक बेहद ही पॉपुलर स्कूटर है। इस स्कूटर को सबसे ज्यादा लड़किओं ने पसदं किया है। इस स्कूटर में आपको मिलता है। पावरफुल इंजन , इसमें 149 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इसके साथ ही दोस्तों अगर हम बात करें इसकी फ्यूल कैपेसिटी की तो इसमें 10.60 न्यूटन मीटर के साथ अधिकतम 10.46 ब्रेक हॉर्स पावर जेनरेट करने की क्षमता है .

vxl 150 gris 1

डिजिटल फीचर्स और नए कलर में आया TVS Ntorq 125 और मिलेगा धांसू माइलेज जानिए डिटेल्स

Citroen Basalt: Tata से पहले सिट्रॉन ने मारी बाजी, ₹7.99 लाख में लॉन्च हुई SUV

Vespa VXL 150 अत्याधुनिक फीचर्स

इसमें आपको कई सारे नए एडवांस फीचर्स देखने को मिल रहे हैं, खासकर आपको डिस्क ब्रेक की सुविधा फ्रंट में मिलती है साथ ही ट्यूबलेस टायर की सुविधा भी मिलती है, और आधुनिकता के साथ आपको डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ USB चार्जिंग कोड और सीट के अंदर जगह भी मिलती है। इसके साथ ही यह LED हेडलाइट में भी उपलब्ध है जो काफी आकर्षक लगता है।

09.08.2024 15.37.35 REC

Powerful Engine के साथ मार्केट में लॉन्च हुवा Citroen Basalt जबरदस्त फीचर्स और धांसू माइलेज के साथ

Jawa की एडवेंचर येज़्दी बाइक अपने नए लुक और फीचर्स से कर रही लोगो को मनमोहित, हर कोई फीचर्स देख बुलेट को मार रहा लात

कीमत ( Vespa VXL 150 Price )

 

अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी बढ़िया ऑप्शन होगा क्योंकि 45 किलोमीटर के माइलेज के साथ आने वाली यह जबरदस्त स्कूटर ग्राहकों को शुरुआती कीमत के साथ 1.22 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में मिल जाती है। दोस्तों इस कीमत में आने वाली इसी स्कूटर को आप चाहे तो कम कीमत में भी ले सकते हैं जहां पर इसे फाइनेंस करवाया जा सकता है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...