Deepika Arya Viral Video: वड़ा पाँव गर्ल बीते कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनीं हुई थीं। खासतौर पर जब से ये बिग बॉस ओटीटी 3 (Big Boss OTT 3) में नजर आईं हैं तब से पॉपुलर होने के साथ ही आय दिन ही अपने बयानों को लेकर ट्रोल भी खूब होती रहती हैं। लेकिन इस बार चन्द्रिका दीक्षित ने लगता है गलत पन्गा ले लिया है, जो उनपर ही हावी होता नजर आ रहा है। दरअसल, इसबार तहलका भाई (Tehelka Prank) यानी कि सनी आर्या (Sunny Arya) के ऊपर चन्द्रिका दीक्षित ने बयान दिया जिसके बाद तहलका की वाइफ ने वड़ा पाँव गर्ल के लिए सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया और उनकी जमकर क्लास लगाई है।

चन्द्रिका दीक्षित को दीपिका आर्य ने सुनाई खरी-खोटी

दीपिका आर्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में एक वीडियो फैन्स संग शेयर किया। इस वीडियो को देखने के बाद पता चलेगा कि चन्द्रिका दीक्षित की कैसे एक मिनट में क्लास लगाई है। उन्होंने कहा कि मैडम का एक मैनें इंटरव्यू सुना, ये नहीं मानेगी बिलकुल भी। तहलका पता नहीं क्यों बाटता रहता है, तेरी जेब से बाँट रहा है क्या? तुझे पैसे नहीं मिले इसलिए टेंशन ले रही। दीपिका ने आगे कहा कि तुझे फेमस करने वाले फ़ूड व्लॉगर्स हैं। तू कहाँ फेमस थी। वड़ा पाँव तो हर कोई आज कल बेंचता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Arya (@deepika_aryaa)

वहीं, दीपिका केवल इतने में ही नहीं रुकीं। उन्होंने चन्द्रिका के लिए बोला कि बेक पेन तो तू बोलती है बैक पेन को। तूने मेरे पति को तू कैसे बोला। तेरी इस बात पर तो बहुत अच्छा खासा सुनेगी तू। तू ही है ना जिसे रो रोके कहा था कि कोई सेलेब नहीं आया मेरे पास, केवल तहलका भाई ही आए हैं। इतना अहसान फरामोश आजतक मैनें दुनिया में किसी को नहीं देखा। जितनी ये चन्द्रिका है।

तहलका को लेकर आखिर क्या कहा था चन्द्रिका ने

दरअसल, कुछ ही दिनों पहले चन्द्रिका दीक्षित ने एक इंटरव्यू दिया था कि वो तहलका के प्रैंक पेज को बिलकुल नहीं देखना चाहती हैं। उन्होंने उसी पेज की बात की थी जिसमें सनी आर्य और उनकी पत्नी दीपिका आर्य वीडियोस बनाया करते हैं। इसके अलावा चन्द्रिका ने ये तक कहा कि दिल्ली में उनके ठेले में तहलका इसलिए आए ताकि उन्हें फेम मिल जाए।