Airtel Recharge Plan : एयरटेल कंपनी भारत की दूसरी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है जिसने देश के करोड़ो ग्राहकों को अपने साथ जोड़ रखा है लेकिन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज की कीमत को बढ़ाने के कारण हर कोई ग्राहक निराश है। एयरटेल कंपनी ने भी अपने रिचार्ज की कीमत में बढ़ोतरी की है जिससे सभी ग्राहक को एक झटका सा लगा है। इस कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश रखने के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लांच किया है।

एयरटेल कंपनी ने अपने रिचार्ज की कीमत बढ़ाने के बाद ग्राहकों को एक खुशखबरी दी है जिसके चलते कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और सस्ता रिचार्ज प्लान लांच किया है। इस नए रिचार्ज प्लान की वैलेडिटी आपको 28 दिन की मिलने वाली है जिसमे आपको कई सुविधा मिलने वाली है। अगर आप भी एयरटेल के रेगुलर ग्राहक है तो आपके लिए ये प्लान काफी खास होने वाला है आइए जानते है इस प्लान के बारे में।

एयरटेल का नया रिचार्ज प्लान 

एयरटेल ने जो नया रिचार्ज प्लान लांच किया है उसकी कीमत 199 रुपये रखी है जिसमे आपको रोजाना 1.50GB डेटा मिल रहा है साथ में आपको अनलिमिटेड कालिंग भी मिल रही है और 100 एसएमएस भी मिल रहे है। ये रिचार्ज प्लान उन लोगो के लिए बहुत खास है जो सस्ते प्लान में काफी सारी सुविधा का लाभ लेना चाहते है। इस प्लान में ग्राहक हो और भी काफी सारे फायदे दिए जाते हैं। इस प्लान की वेलेटिडी आपको 128 दिन की मिलती है।

Read More : 20,950 रुपए की बड़ी डिस्काउंट में खरीदें 12GB रैम वाला फोन, अभी ऑर्डर करने पर मिलेगा खास ऑफर!

Airtel Recharge Plan 2 jpg

Airtel का शानदार प्लान

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को एक बड़ी अपडेट दी है जिसके चलते बताया गया है की एयरटेल का जो 179 रुपये वाला रिचार्ज प्लान था उसको बंद कर दिया है और उसके बदले में कंपनी ने अपना नया रिचार्ज प्लान लांच किया है जिसकी कीमत आपको 199 रुपये मिलने वाली है। इस रिचार्ज प्लान में आपको विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं ।

Read More : बाहुबली फीचर्स और नई तकनिकी से लेस जल्द होगी होंडा की एक्टिवा 7G भारत में लांच, मिल सकता हाइब्रिड तकनिकी से लेस

आज ही खरीदें 87 kmpl जबरदस्त माइलेज के साथ धांसू बाइक New Splendor Plus कीमत भी काफी कम