Hero Splendor Plus Xtec : हीरो मोटोकॉर्प कंपनी भारत की सबसे दिज्जग टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में एक अलग ही धूम मचा रही है जिसने हर किसी ग्राहक को अपनी और खींचा है। हीरो कंपनी आज भारतीय बाजार में अपनी कंप्यूटर बाइक को लांच कर रही है जिसमे इसकी मशहूर बाइक स्प्लेंडर सबसे खास बाइक है जिसे आज मार्केट में माइलेज के नाम से भी जानी जाती है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेस्ट माइलेज वाली बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए हीरो की मशहूर स्प्लेंडर के नए मॉडल Hero Splendor Plus Xtec बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक में आपको काफी शानदार फीचर्स और माइलेज मिल जाता है। कंपनी ने इस बाइक का डिज़ाइन और लुक अपनी पुराणी स्प्लेंडर से काफी अलग बनाया है जिससे ये बाइक ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है।

Hero Splendor Plus Xtec धांसू इंजन 

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8.02 PS की अधिकतम पावर और 8.05 Nm का टार्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो ये बाइक माइलेज के मामले में सबको पीछे छोड़ रही है इसमें आपको 80.6 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है।

Read More : बाहुबली फीचर्स और नई तकनिकी से लेस जल्द होगी होंडा की एक्टिवा 7G भारत में लांच, मिल सकता हाइब्रिड तकनिकी से लेस

Hero Splendor Plus Xtec फीचर्स 

हीरो की इस स्प्लेंडर बाइक के नए मॉडल के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी स्टाइलिश फीचर्स मिल जाते है साथ ही इसका डिज़ाइन भी काफी मॉडर्न टाइप का दिया है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर दिया गया है साथ में इसमें डुअल चैनल एबीएस सिस्टम भी दिया है। इस बाइक के अगले और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक दिया जा रहा है। इस बाइक में आपको 87 kmph की टॉप स्पीड भी मिल जाती है।

Hero Splendor Plus Xtec 2 jpg

Hero Splendor Plus Xtec कीमत  

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 76,306 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 77,586 रुपये रखी गई है। अगर आप इस बाइक को कम कीमत में खरीदना चाहते है तो आप इसे 19,076 रुपये के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते है जिसके लिए आपको हर महीने 1,617 रुपये की EMI देनी होगी।

Read More : Honda की ये क्रूजर बाइक 350cc के इंजन के साथ मार्केट में बुलेट को पीला रही पानी, हर कोई लुक और फीचर्स देख खरीदने भाग रहा

Read More : Government Scheme: राज्य सरकार इन बच्चों को मंथली दे रही 4 हजार रुपये, कौन उठा सकता है लाभ, जानें