Vivo T3 Pro 5G : वीवो कंपनी चीन बाजार की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में एक अलग ही नाम कमाया है और एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को बाजार में लांच कर ग्राहकों को खुश किया है। आज बाजार में 5G नेटवर्क के आने से हर कोई मोबाइल निर्माता कंपनी 5G स्मार्टफोन को लांच करने में लगी है जिसमे वीवो कंपनी ने भी कई शानदार 5G स्मार्टफोन को लांच किया है। हाल ही में वीवो ने अपना नया फ़ोन Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन को लांच किया है।

वीवो कंपनी का ये धांसू 5G स्मार्टफोन मार्केट में लांच होते ही धूम मचा रहा है जो ओप्पो और पोको जैसे स्मार्टफोन को छठी का दूध पीला रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको काफी आकर्षित फीचर्स मिल रहे है साथ में इसकी कैमरा क्वालिटी पापा की परियो को इसकी और आकर्षित कर रही है। इस स्मार्टफोन का लुक हर किसी युवा को इसकी और खींच रहा है आइए जानते है इस फ़ोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Vivo T3 Pro 5G डिस्प्ले और प्रोसेसर 

वीवो टी3 प्रो 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको 6.67 इंच का बड़ा अमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रेफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया गया है वही इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

Read More : ये वाटरप्रूफ स्मार्टफोन भारतीय बाजार में IP68 रेटिंग के साथ मचा रहे धूम, पानी में डुबो लो या फेक दो कोई फर्क नहीं पड़ेगा

Vivo T3 Pro 5G कैमरा और बैटरी 

वीवो टी3 प्रो 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमे आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है वही सेफ्ली और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बड़ी बैटरी दी जा रही है जो फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Vivo T3 Pro 5G 2 1 jpg

Vivo T3 Pro 5G कीमत 

अगर आप भी एक शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए वीवो का वीवो टी3 प्रो 5G स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 8GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत आपको मार्केट में 21,990 रुपये मिल जाती है।

Read More : Hero की मशहूर स्प्लेंडर के नए मॉडल को सिर्फ 1,617 रुपये की EMI पर आज ही अपने घर लाए, 80 kmpl के साथ बचाएगी आपके पेट्रोल का खर्चा

Read More : नए स्टाइल में लॉन्च हुई TVS NTorq, लग रही है इतनी खूबसूरत, जानें कीमत