Netflix Top 10 Movies: वीकेंड नजदीक है ऐसे में आज कल लोग घर में बैठ के मूवी या वेबसीरीज को एन्जॉय करना पसंद करते हैं। अब इसी बीच नेटफ्लिक्स की टॉप 10 मूवीज की लिस्ट आई है। ऐसे में अगर आप भी हिंदी मूवीज के सौखीन हैं और इन्हें देखना पसंद करते हैं तो इस लिस्ट में कौन-कौन सी मूवीज ने जगह बनाई है, देख सकते हैं। इन मूवीज की स्टोरीज भी काफी अच्छी है आप इन्हें जरूर देखें।

महाराजा और सावी ने टॉप 10 में बनाई जगह

सावी मूवी की प्रशंसा जमकर दर्शकों ने की है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) संग दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) इसमें मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म अभी नंबर एक के स्थान में जगह बनाए हुए है। वहीं, अगर लिस्ट में नंबर दो मूवी की बात करें तो साउथ स्टार विजय सेतुपति कि फिल्म ‘महाराजा’ आती है। ये फिल्म भी काफी ज्यादा हिट रही है और दर्शकों ने इसे बेशुमार प्यार दिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

मिस्टर एन्ड मिसेज माही ने भी बनाई है जगह

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahanvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की मिस्टर एन्ड मिसेज माही ने चौथे स्थान पर अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा अगर तीसरे नंबर की बात करें तो ‘टेरेट’ जो कि एक हॉलीवुड मूवी है उसने स्थान को हासिल किया हुआ है। बताते चलें कि ये एक हॉरर मूवी है।

हसीन दिलरुबा एक्ट्रेस तापसी पन्नू की

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की जबरजस्त एक्टिंग के कारण इस मूवी ने 6 विन पोजीशन हासिल की है। इस फिल्म को दर्शकों के द्वारा ढेर सारा मिलता दिख रहा है। इसके अलावा अगर पांचवे नंबर की बात करें तो ‘द सुपर मारियो बॉस’ ने अपने स्थान को हासिल किया हुआ है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

महाराज ने कौन सा स्थान हासिल किया, जानिए

बताते चलें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Amir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) की फिल्म सातवें स्थान पर चली गई है। इसके अलावा आंठवे नंबर की बात करें तो सुसाइड स्क्वाड ने जगह बनाई है।

श्रीकांत का पायदान खिसका

ज्योतिका और राजकुमार राव की फिल्म ने नौवां पोजीसन हासिल किया है। इसके अलावा अगर टॉप 10 की बात करें तो 10 वीं पोजीशन में Aadujeevitham: The Goat Life ने स्थान हासिल किया है।