New Maruti Swift: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की नई स्विफ्ट कार भारतीय बाजार में लॉन्च हो गई है। जिसके बाद से ही लोगो के बीच इसकी लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ गई है। आपको बता दें कि इस कार की डिमांड में काफी इजाफा हो गया है। कंपनी ने नई मारुति स्विफ्ट में कई बदलाव किए हैं। जिसमें इंजन से लेकर लुक तक शामिल है। इस नई कार में कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स को जोड़ा है।

New Maruti Swift बाजार में कीमत

New Maruti Swift Price

इतना सस्ता Hero Honda Glamour: सिर्फ 30 हजार में, दमदार माइलेज और स्टाइल के साथ, जानिए डिटेल्स

नहीं मिलेगा इतना सास्ता कहीं Honda Activa 5G वो भी सिर्फ 16 हजार में, जानिए डिटेल्स

नई मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को अगर आप पसंद कर रहे हैं और इसे खरीदने की सोच रहे हैं। तो जान लीजिए कि इसके बेस मॉडल यानी एलएक्सआई वेरिएंट को कंपनी ने 6,49,000 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है। जो ऑन रोड 7,31,069 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर इसे आप बाजार से खरीदने जाएंगे, तो आपको 7.31 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

लेकिन आप आसान मशिक किस्तों पर भी नई मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार को अपना बना सकते हैं। अगर आपका बजट कम है और आपको ये कार खरीदना है, तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान का लाभ उठा सकते हैं और महज 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर इस कार को अपने घर ले जा सकते हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको।डिटेल से इस बारे में जानकारी देंगे।

आकर्षक फाइनेंस प्लान के साथ आ रही है New Maruti Swift

New Maruti Swift Features

माँ पार्वती संग लगी हॉर्डिंग में मिया खलीफा की फोटो, मच गया बवाल!

नौकरी की चिंता खत्म! 50 का नोट आज ही 30 लाख रुपये में करें बिक्री, जानिए तरीका

आप अगर फाइनेंस प्लान के साथ नई मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार को खरीदते हैं, तो बैंक आपको बहुत ही कम वार्षिक ब्याज दर पर 6,31,069 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। इसके बाद 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके इस कार को आप काफी आसानी से खरीद पाएंगे। बैंक इस कार को खरीदने के लिए 5 वर्ष की अवधि के लिए लोन ऑफर करती है। वहीं इसकी पेमेंट 15,945 रुपये का मंथली ईएमआई देकर करनी होती है।

New Maruti Swift नया इंजन

नई मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार के इंजन को भी कंपनी ने बदल दिया है। अब इसमें 1197cc का इंजन लगाया गया है। जिसकी क्षमता 80.46Ps का अधिकतम पावर और 111.7Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस कार के माईलेज की बात करें तो इसमें 25.75kmpl का माईलेज दिया गया है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...