Bajaj Pulsar 220 jpg

Bajaj Pulsar 220 : जैसे की आप सभी को पता ही होंगे की युवाओ को सबसे ज्यादा पसदं बजाज की बाइक ही आती है। अगर आप भी राइड करने के लिए बजाज की बाइक खरीदने की सोच रहे है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है। तो दोस्तों अब आप बेहद ही सस्ते में बजाज की धांसू बाइक Bajaj Pulsar 220 DTS-i खरीद सकते है। जी हाँ हम बात कर रहे है। सेकंड हैंड बाइक के बारे में। तो चलिए जानते है डिटेल्स।

 

आपको बतादे की Bajaj Pulsar 220 DTS-i 2013 की मॉडल है और ये 2013 में भारत में लॉन्च होने के बाद से एक सफल बाइक रही है। इसकी पावरफुल इंजन और स्टाइलिश डिजाइन ने इसे युवाओं के बीच काफी पसदं बना दिया है। इस मोटरसाइकिल में कई ऐसे फीचर्स हैं जो इसे अन्य मॉडल्स से अलग करते हैं।

Yamaha R15 Finance Plan: अगर 30 हजार भी हैं बजट तो मिलेगी ये धांसू बाइक, जानें EMI

Petrol-Diesel Price: दिन निकलते ही पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, फटाफट जानें 1 लीटर का ताजा भाव

 

Bajaj Pulsar 220 इंजन 

अब बात करते है इंजन की बजाज पल्सर 220 DTS-i 2013 में एक 220cc का सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन है जो 21.05 bhp का अधिकतम पावर और 19.12 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह मोटरसाइकिल सड़क पर बहुत ही से चलता है। बाइक राइड के लिए बेस्ट है।

Bajaj Pulsar 220 डिजाइन और फीचर्स

डिज़ाइन की बात करे तो बजाज पल्सर 220 DTS-i 2013 का डिजाइन बेहद ही काफी आकर्षक है। इसमें एक स्लीक और स्पोर्टी बॉडी है जो इसे युवाओं के बीच काफी पसंद की जाती है। इस मोटरसाइकिल में कई फीचर्स जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेलोजन हेडलाइट, टेल लाइट, और अलॉय व्हील्स जैसे और भी फीचर्स दिए है।

WW 1

कीमत  (  Second Hand Bajaj Pulsar 220 Price )

कीमत की बात करे तो बजाज पल्सर 220 DTS-i 2013 की कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹1 लाख से शुरू होती है। लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है। तो घबराने की जरुरत नहीं है। जी हाँ अब आप इस बाइक को काफी कम कीमत में olx से ले सकते है। ये बाइक olx में सिर्फ 29,999 में लिस्ट है। बाइक की कंडीशन भी ठीक है। बाइक 2013 की मॉडल है और बाइक 25,995 km तक चली है। अगर आप इसको लेना चाहते है। तो olx से ले सकते है। OLX

Neeraj Chopra Javelin Throw Final: ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, भारत को दिलाया सिल्वर मेडल

Paris Olympics 2024: ओलंप‍िक में आज नीरज चोपड़ा दिखाएंगे अपना दम, व‍िनेश के मेडल पर होगा फैसला, जानें पूरी डिटेल

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...