Brazil Plane Crashes Video: ब्राजील में एक ऐसा भयंकर हादसा हुआ की शवों का ढेर लग गया. यहां एक विमान उड़ान के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें बैठे 62 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 58 यात्री और 4 चालक दल के सदस्य शामिल हैं. हादसा ब्राजील के साओ पाओलो में हुआ है, जहां मातम मच गया है. विमान आबादी इलाके में नीचे गिरा, जिसके बाद कोहराम मच गया.

स्थानीय लोगों लोगों की सहायता से मौके पर पहुंची प्रशासनिक टीमों ने लोगों को निकालने की कोशिश की, लेकिन इतने देर हो चुकी थी. एयरलाइन वोएपास ने भी विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की पुष्टि कर दी गई है. इस दर्दनाक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि कैसे एक कागज की तरह लड़खड़ाते यात्री विमान नीचे की तरफ जा रहा है. नीचे गिरते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो जाती है, जहां लोगों की चीखपुकार देख हर किसी का कलेजा कांप गया.

Brazil Plane Crashes

Read More: अरे वाह ! Bajaj की जबरदस्त लुक और धांसू माइलेज वाली बाइक सिर्फ 29,999 हजार में

Read More: Old 5 Rupee Notes Can Make You Rich, Check If You Have These Rare Ones

आबादी वाले इलाके में हवाई जहाज गिरने से मचा हड़कंप

जहां हवाई जहाज गिरा, वहां आबादी वाला इलाका है. गनीमत रही कि कोई इसके नीचे नहीं आया, वरना मृतकों की संख्या बढ़ सकती थी. 62 लोगों की जान जाने के बाद मातम मचा है. प्लेन जब जमीन पर आकर गिरा तो अचानक उसमें आग भड़क गई, जिसे देखने को आसपास के लोग भागे. आग बुझाने की तमाम कोशिश के बाद भी किसी की जान को नहीं बचाया जा सका.

द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, एयरलाइन वोपास लिन्हास एरियास की ओर से चलाने का काम किया जाता है. यह ATR-72 विमान था. हवाई जहाज पराना राज्य के कास्कावेल से साओ पाउलो के गुआरुल्होस से उड़ान भरकर अपने नियत स्थान पर जा रहा था. बीचे में कोई अचानक कोई दिक्कत आ गई और हवाई जहाज झूला की तरह झुलने लगा.

Plane Crashes

हिचकोले खाता हवाई जहाज नीचे की तरफ गिरने लगा. जैसे ही जमीन पर गिरा तो हंगामा मच गया और देखते ही देखते इसमें आग लग गई. ओ पाउलो फायर ब्रिगेड ने सोशल मीडिया पर विमान हादसे की आधिकारिक जानकारी भी शेयर कर दी गई है. आधिकारिक रूप से विमान में सवार सभी लोगों की मौत का दावा किया गया है.

दो मिनट में कैसे मौत के मुंह में समा गए 62 लोग

Read More: माँ पार्वती संग लगी हॉर्डिंग में मिया खलीफा की फोटो, मच गया बवाल!

Read More: राशन कार्ड धारकों के लिए नया अपडेट, जल्दी कराए ये काम, वरना लिस्ट से कट जाएगा नाम

आधिकारिक रूप से मिली जानकारी के अनुसार हवाई जहाज करीब 17 हजार की फुट की ऊंचाई पर उड़ा भर रहा था. अचानक कमी आने से दो मिनट में 4000 फुट नीचे खिसक गया. इसके बाद जीपीएस सिग्नल नक्शे नहीं दिखे. जब विमान रिहायशी इलाके में एक घर के करीब आ गिरा तो अचानक इसमें आग भड़क गई. आग की लटके देख हर किसी के होश उड़ गए. देखते ही देखते लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...