Citroen Basalt Launched : भारतीय बाजार में नई-नई  SUV के लांच होते है मार्केट में गाड़ियों का क्रेज काफी तेजी से बढ़ रहा है जिसके चलते हाल ही में सिट्रोएन निर्माता कंपनी ने भी अपनी एक नई SUV को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। जिसे बाजार में Citroen Basalt SUV Coupe के नाम से लांच किया है। ये कार मार्केट में फुल लोडेड नई तकनिकी के फीचर्स के साथ लांच हुई है जिसे काफी कम बजट में पेश किया गया है।

अगर आप भी अपने फॅमिली के लिए एक बेस्ट फीचर्स वाली मॉडर्न जमाने की कार खरीदने का प्लान बना रहे है तो मार्केट में आई नई Citroen Basalt SUV Coupe गाड़ी आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन होगा। इस कार को कंपनी ने मार्केट में 7.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है लेकिन इसकी कीमत में आगे चल कर बदलाव होने वाला है। अगर आप 31 अक्टूबर तक इस कार की बुकिंग इस कीमत में करते है तो आपको इसी कीमत में मिलेगी, लेकिन उसके बाद आप बुकिंग करते है तो आपको फिर नई कीमत पर मिलेगी।

सिट्रोन बेसाल्ट की पॉवरट्रेन 

सिट्रोन बेसाल्ट कार में आपको दो प्रकार के इंजन मिल रहे है जिसमे आपको पहला 1.2 लीटर का नेचुरली एसपिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है जो  82 bhp की अधिकतम पावर को जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड के साथ जोड़ा गया है इसके साथ ही इसके टॉप मॉडल में 1.2-लीटर का टर्बो यूनिट इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 110 bhp की अधिकतम पावर को जनरेट करता है इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स ऑटोमेटिक के साथ जोड़ा गया है।

Read More : Axis Bank FD: एक्सिस बैंक ने FD की ब्याज दरों में किया संशोधन! जानें अब कितना मिल रहा है ब्याज

Citroen Basalt डिज़ाइन और फीचर्स 

इस Citroen Basalt कार के डिज़ाइन की बात करे तो इसका डिज़ाइन और लुक काफी अट्रैक्टिव दिया है जिसके चलते ये कार ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। ये कार इसके डिज़ाइन और लुक से ही जानी जा रही है। इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 10.25 इंच की टचस्क्रीन और 7 इंच का डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है साथ में 6-एयरबैग, रियर कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, कूल्ड सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, ADAS जैसे की नई तकनिकी के शानदार फीचर्स से लेस है।

Citroen Basalt Launched 2 jpg

Citroen Basalt कीमत 

अगर आप भी कम दामों में शानदार SUV खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए मार्केट में आई नई Citroen Basalt SUV Coupe कार सब बेस्ट होगी। इस कार की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे बाजार में 7.99 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है जिसे आप 11,001 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ बुक कर सकते है। इस कार की डिलीवरी सितम्बर में शुरू होगी।

Read More : टाटा की इन EV कारो पर मिल रहा अगस्त महीने में बंपर ऑफर, आप भी ले सकते 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Read More : Anupama: तोषू-पाखी ने दिया वनराज को धोखा, सागर फिर करेगा मीनू की मदद!