Xiaomi 14 Ultra Sale On Amazon: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी ने मार्केट में खूब दबदबा हैं। क्योंकि कंपनी मार्केट में अपने ज्यादातर बजट रेंज वाले फोन्स को पेश करती हैं ताकि इसके ग्राहक आराम से खरीद सकें। अगर आप भी एक Xiaomi यूजर्स हैं तो इस खबर को अंत तक जरूर पढ़ें।

जैसा कि आपको पता ही है कि अमेजॉन पर इस समय फ्रीडम फेस्टिवल से की बड़ी सेल चल रही है जहां आपको टॉप ब्रांडेड स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे हैं। वहीं इनमें से एक बेस्ट डील की बात करें तो आप ग्राहकों को Xiaomi 14 Ultra का 5G फोन बंपर डिस्काउंट में खरीदने को मिल रहा है। जिसके ऑफर्स को देख आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहने वाला हैं।

Read More: Axis Bank FD: एक्सिस बैंक ने FD की ब्याज दरों में किया संशोधन! जानें अब कितना मिल रहा है ब्याज

Read More: हार्दिक पांड्या के बुरे दिन शुरू! मुंबई इंडियस से पत्ता कटना तय, जानें फिर किस टीम में होंगे शामिल

Xiaomi 14 Ultra price offer jpg

Xiaomi 14 Ultra 5G के क्या हैं प्राइस और डिस्काउंट ऑफर्स

इसके प्राइस और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसकी MRP 79,999 रूपये हैं। जिसे आप 13% की छूट के साथ 69,999 रुपए की खरीददारी में मिल रहा हैं। हालांकि आप इसके दाम को और भी कम कर सकते हैं। बैंक ऑफर के तहत आप SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं।

इसके अलावा आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 43,100 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन इसकी वैल्यू प्राप्त करने के लिए आपको सभी टर्म और कंडीशंस को पूरा करना होगा। इतना ही नहीं अगर इन ऑफर से बात ना बने तो आप इसे 3,394 रुपए की ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। वहीं इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न से खरीद सकते हैं।

Xiaomi jpg

Xiaomi 14 Ultra 5G के मिल रहे धांसू स्पेक्स और फीचर्स

शाओमी के इस फोन में 6.36 इंच की LTPO AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस में आता है।
स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 का चिपसेट दिया है। इसके साथ ही इसमें 12GB की रैम और 1TB का स्टोरेज भी दिया है।

Read More:किसानों की आ गई मौज! सरकार ने खटाक से माफ किए ₹2 लाख तक का लोन, देखें डिटेल्स

Read More: Yamaha Nmax 155: स्टाइलिश लुक, दमदार इंजन और किफायती कीमत

फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करने के लिए आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जो OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ अन्य दो भी 50MP के मिलते हैं। लेकिन सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 80W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट साथ आती हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...