Mahindra Thar Roxx Launch : अगर आप भी मॉडर्न जमाने की एक शानदार SUV कार खरीदने का प्लान बना रहे है तो भारत की मशहूर महिंद्रा कंपनी आपके लिए थार का न्य मॉडल Mahindra Thar Roxx को कुछ ही दिनों में भारतीय बाजार में लांच करने वाली है जो शानदार लुक और फुल लोडेड फीचर्स के साथ लांच होने वाली है। महिंद्रा की 3-डोर SUV भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है जिसके चलते अब कंपनी 15 अगस्त को अपनी नई थार 5-डोर वेरिएंट में लांच करने जा रही है।

महिंद्रा की ये नई SUV Thar Roxx मार्केट में जैसे ही लांच होगी सब इसके दीवाने बनने वाले है। इस कार का इंटीरियर काफी जबरदस्त आने वाला है जिसके चलते हे गाड़ी हर किसी को काफी पसंद आने वाली है। आज हर कोई मॉडर्न युवा इस कार को खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है क्यूंकि इस कार में बैठने वाला हर व्यक्ति एक रॉयल की तरह दीखता है जिस पर लड़किया भी काफी इंप्रेश होती है।

थार रॉक्स के फीचर्स

जैसा की आप सब जानते है की महिंद्रा ने अपनी 3-डोर वाली थार को मार्केट में पहले ही लांच कर दिया है जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे थे, लेकिन अब मार्केट में महिंद्रा की एक और नई थार 5-डोर के साथ लांच होने वाली है जिसमे पुरानी थार के मुकाबले काफी नए फीचर्स मिलने वाले है। इस कार में आपको पैनोरमिक सनरूफ लगा हुआ मिलने वाला है।

इस कार को N प्लेटफार्म पर बेस्ड बनाया गया है साथ ही इसमें आपको प्रीमियम क्वालिटी के नए फीचर्स मिलने वाले है जिसका सीधा मुकाबला स्कॉर्पियो से होने वाला है। इस कार में आपको ADAS लेवल फीचर्स दिया गया है साथ ही इसमें 360-डिग्री का कैमरा लगा हुआ है जो आपकी कार को चारो तरफ से सेफ्टी देगा। इस कार में आपको ऑडियो सिस्टम लगा हुआ भी मिल सकता है, साथ में इसमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ 10.25 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है।

Read More : Yamaha Nmax 155: स्टाइलिश लुक, दमदार इंजन और किफायती कीमत

Mahindra Thar Roxx इंजन 

इस Mahindra Thar Roxx के इंजन की बात करे तो इसमें आपको दो इंजन मिलने वाले है जो 2.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर का डीजल इंजन मिलने वाला है जिसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है इसके माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 20-25 kmpl तक का माइलेज मिलने की उम्मीद है।

Mahindra Thar Roxx Launch 2 jpg

Mahindra Thar Roxx कीमत 

इस कार की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 15 अगस्त को लांच करने वाली है जिसकी कीमत आपको 18 लाख से 25 लाख रुपये की एक्स शोरूम की रेंज के बीच मिलने की उम्मीद है।

Read More : Citroen की ये नई SUV मार्केट में हो गई कम कीमत में फुल लोडेड फीचर्स के साथ लांच, हर कोई लुक देख इसका बन गया दीवाना

Read More : इस कीमत पर आई Citroen Basalt, बनी सबसे सस्ती SUV, मिलता है ये सब