Independence Day Sale On Best Tablet: क्या आप अपनी स्टडी, बिजनेस या फिर एंटरेनमेंट के लिए टैबलेट खरीदने का विचार बना रहे हैं। लेकिन काफी ज्यादा कन्फ्यूज्ड हैं कि कौन सा खरीदा जाएं। तो अब आपको ज्यादा सोचने की जरूरी नहीं हैं क्योंकि आज हम आपका काफी लाइटवेट लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि Amazon Great Freedom Festival Sale 2024 में आपको 48% की छूट के साथ कई ब्रांडेड टैबलेट खरीदने को मिल रहे हैं। जो बड़ी स्क्रीन, पावरफुल बैटरी और ज्यादा स्टोरेज साथ आते हैं। इन्हें आप आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ अपना बना सकते हैं। आइए, जानते हैं कौन से कंपनी के टैब पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा हैं।

Read More:Home Loan आवेदक ध्यान दें! इन 5 ट्रिक्स से बचेंगे लाखों रुपए, तुरंत जानें काम की बात

Read More: राहुल द्रविड़ बनेंगे IPL की इस टीम के कोच, पूर्व श्रीलंकाई दिग्गज की लेंगे जगह

Lenovo tab M11 jpg

Lenovo Tab M11

लेनोवो का यह टैब आपको 11 इंच की IPS डिस्प्ले में मिलता है। जो वाई-फाई की कनेक्टिविटी के साथ 400 निट्स की ब्राइटनेस में आता हैं। वहीं यह टैब आपको 90 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 13 ओएस साथ मिलता हैं। इसके साथ ही इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वॉड स्पीकर्स दिए गए हैं। इसे आप Independence Day Sale में 48% के डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy Tab

SAMSUNG का यह टैब आपको 10.4 इंच के साइज में आता हैं। जो स्‍लिम और लाइटवेट डिजाइन के साथ आता हैं, जिसे आप आराम से कैरी कर सकते है। इसमें आपको मेटल यूनिबॉडी के साथ 8 मेगापिक्सल का रि‍यर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इतना ही नहीं इसमें आपको 64GB का स्टोरेज भी उपलब्ध मिलता हैं। जिसे आप Amazon के Independence Day Sale में नो कॉस्ट ईएमआई के जरिए खरीद सकते हैं।

Read More: Crorepati Formula: मिल गया करोड़पति फॉर्मूला, सिर्फ मंंथली इतना करना होगा निवेश, जानें डिटेल्स

Read More: Avika Gor का फैशन सेंस है कमाल का, हर मौके पर दिखती हैं ख़ास!

OnePlus Pad jpg

OnePlus Pad

OnePlus का यह ब्रांडेड Pad आपको बजट रेंज में मिल रहा हैं। जो 11.35 की एलसीडी डिस्प्ले के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस साथ आता है। वहीं इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आई केयर का प्रोटेक्शन भी मिलता है। वहीं इसमें आपको 8जीबी की रैम और 128 जीबी का स्टोरेज भी साथ मिलता है। जो 8000 एमएएच की बड़ी बैटरी सपोर्ट साथ आता है। यानी इसे आपको बार बार चार्ज करने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

आखिर में आपको बता दे कि इनमें से कोई भी टैबलेट खरीदने से पहले शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर ऑफर्स को चेक कर ही ऑर्डर करें।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...