Vivo V26 Pro 5G : भारतीय बाजार में नए-नए 5G स्मार्टफोन की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है जिसके चलते चीन की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो भी भारतीय बाजार में नए-नए 5G स्मार्टफोन को लांच कर ग्राहकों को अपनी और खींच रही है। वीवो ने अपने सभी स्मार्टफोन में काफी बदलो कर दिया है जिसके चलते अब आपको वीवो के फ़ोन में शानदार फीचर्स, प्रोसेसर और कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाती है। वीवो ने हॉल ही में अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन Vivo V26 Pro स्मार्टफोन को लांच कर दिया है।

अगर आप भी कम बजट में शानदार फीचर्स और 5G कनेक्टिविटी के साथ एक दमदार स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए वीवो ने भारतीय बाजार में Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको DSLR कैमरे के तरह 200MP का शानदार कैमरा दिया जा रहा है साथ ही इसकी बैटरी पिकअप भी आपको काफी जबरदस्त मिल रही है आइए जानते है इस फ़ोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Vivo V26 Pro 5G डिस्प्ले और प्रोसेसर 

वीवो के इस शानदार 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 6.72 इंच की फुल सुपर अमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस फ़ोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी दी गई है। जिससे आपके फ़ोन को टूटने का खतरा नहीं होता है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 का गेमिंग प्रोसेसर दिया जा रहा है जिसमे आप हेवी एप्लीकेशन और गेमिंग को आसानी से चला सकते है।

Read More : पापा जी लूट लो ऑफर, कुल 10000 की डाउन पेमेंट पर खरीदें दमदार बाइक, फीचर्स देख चकराया दिमाग

Vivo V26 Pro 5G कैमरा और बैटरी 

वीवो वी26 प्रो 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको तीन कैमरा सेटअप देखने को मिल जाते है जिसमे आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 5MP का माइक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसके लिए 7800mAH की बैटरी का इस्तेमाल किया है जो 120W के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Vivo V26 Pro 5G 2 jpg

Vivo V26 Pro 5G कीमत 

वीवो वी26 प्रो 5G स्मार्टफोन की कीमत जानने से पहले आपको बता दे की ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 6GB, 8GB रेम और 128GB, 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 14,999 रुपये की कीमत में लांच किया है जिस पर आपको ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेज़न पर 10% डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

Read More : BSNL ने दिया ग्राहकों को एक लंबी वैलेडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान, कीमत जान प्राइवेट टेलेकपनी कंपनी में मच रहा तहलका

Read More : OIL India Recruitment 2024: ऑयल इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका! बिना परीक्षा के होगा चयन