Smartphone Discount Offer : आज हर कोई त्योहारी सीजन में अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन खरीदता है क्यूंकि ई-कॉमर्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फेस्टिवल सीजन में काफी बंपर छूठ मिल जाती है जिसका हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा फायदा उठाता है। हाल ही में चल रही अमेज़न पर फ्रीडम ग्रेट फेस्टिवल सेल में सभी प्रोडक्ट पर काफी सारा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमे स्मार्टफोन पर भी आपको शानदार ऑफर दिया जा रहा है।

अगर आप भी ऑनलाइन खरीदी का शोक रखते है तो आपको इस फेस्टिवल सेल का फायदा उठाना चाहिए ये सेल 15 अगस्त तक चालू रहेगी जिसके बाद इसको क्लोज कर दिया जाएगा। आप चाहे तो 15 अगस्त तक इस सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ हर आइटम को खरीद सकते है। आज हम आपके लिए बेस्ट सेलर और पॉवरफुल परफॉर्मन्स वाले स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आए है जिसमे आपको इन स्मार्टफोन पर 25 से 65 फीसदी की छूठ दी जा रही है जिनमे सैमसंग, आईक्यू, वनप्लस, रियलमी जैसे ब्रांड कंपनियों पर छूठ दी जा रही है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G

सैमसंग का ये स्मार्टफोन गैलेक्सी सीरीज का सबसे बेस्ट और पॉवरफुल स्मार्टफोन है जिसे भारतीय बाजार में 74,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है लेकिन इस सेल में ये फ़ोन आप सस्ते में खरीद सकते है। हाल ही में चल रही सेल के दौरान इस फ़ोन पर 65 फीसदी की छूठ मिल रही है जिसके चलते आप इस फ़ोन को मात्र 25,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है। इस कीमत में ये फ़ोन आपको 8GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को ऑफर किया जा रहा है।

Read More : यूनियन बैंक 333 दिन की एफडी में ₹3,33,333 जमा किया तो मेच्योरिटी पर बनेगा इतना अमाउंट,जानिए

OnePlus Nord CE4 Lite 5G

वनप्लस कंपनी इन दिनों भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय मोबाइल निर्माता कंपनी है जो शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन को लांच कर ग्राहकों को खुश करती है इसमें वनप्लस नॉर्ड सीई4 लाइट स्मार्टफोन भी शामिल है। इस स्मार्टफोन की ओरिजनल कीमत 20,999 रुपये है। जिसे सेल के दौरान इस फ़ोन पर 5 फीसदी की छूठ दी जा रही है जिसके बाद आप इस फ़ोन को सिर्फ 19,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है।ये छूठ आपको इसके 8GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट पर मिल रही है।

Smartphone Discount Offer 2 jpg

iQOO Z9 Lite 5G

इन दिनों आईक्यू कंपनी भी भारतीय बाजार में काफी तेजी से ग्रोथ कर रही है जिसके स्मार्टफोन को ग्राहक काफी पसंद कर रहे है। आईक्यू ने अपना नया फ़ोन IQOO Z9 Lite को मार्केट में लांच किया था जिसकी कीमत 14,499 रुपये है। इस सेल के दौरान आपको ये फ़ोन 28 फीसदी की छुट के साथ मिल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 10,499 रूपये हो गई है। ये कीमत आपको इसके 4GB रेम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ मिल रही है।

Read More : Tata एक बार फिर अपनी किफायती कीमत वाली नैनो को EV वर्जन में लांच करने वाली है, आएगी मार्केट में बाइक की कीमत में ये कार

Read More : HDFC बैंक ग्राहकों के लिए अलर्ट, इतने समय तक नहीं कर पाएंगे UPI पेमेंट, जानें डिटेल