Untitled 1 2 jpg

Upcoming Cars: अगर आप कार खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हाँ भारतीय बाजार में जल्द ही 3 नई मिड-साइज़ कारें लॉन्च होने वाली हैं। इनमें से कुछ इलेक्ट्रिक हैं, तो कुछ पेट्रोल या डीज़ल इंजन से चलती हैं। तो चलिए जानते है इन कारों के बारे में।

 

Tata Curve ICE

सबसे पहले टाटा मोटर्स की धांसू कार है। Tata Curve ICE ये कार जल्द ही इंडियन मार्केट में धूम मचाने आ रही है। जैसे की आपको बता ही होगा की ईवी की कीमतें 7 अगस्त को सामने आई थीं,और यही आईसी-इंजन वाला कर्व को इंडियन मार्केट में 2 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। कार में1.2L रेवोट्रॉन पेट्रोल, नए 1.2L डीआई टर्बो जीडीआई पेट्रोल और 1.5L टर्बो डीज़ल इंजन दिया जायेगा। और इसमें 7-स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा।

20220406015716 Tata Curvv front

ग्राहकों की टूट गई सस्ते कर्ज की उम्मीद! इन 3 बैकों ने बढ़ाया ब्याज, अब EMI जेब पर डालेगी बड़ा असर

Amazon की इस ग्रेट फेस्टिवल सेल का उठाए भरपूर आनंद, सैमसंग से लेकर सभी ब्रांड कंपनियों पर मिल रहा 65% का बंपर डिस्काउंट

आपको बतादे की IC Tata Curve में 1.2L डीआई टर्बो पेट्रोल इंजन होगा और ये इंजन 125 पीएस का अधिकतम पावर और 225 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करेगा, जबकि 1.5L टर्बो डीज़ल इंजन के स्पेसिफिकेशन्स अभी सामने नहीं आए हैं। कीमत की बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत लगभग 10.5 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

Hyundai Alcazar Facelift

इसके अलावा दूसरा है। Hyundai Alcazar Facelift ये कार भी इंडियन मार्केट में लॉन्च करने के लिए तैयार है, इस कार में कई सारे एडवांस फीचर्स दिया गया है। कार की लुक और डिज़ाइन भी काफी मस्त है। फीचर्स की बात करे तो इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, लेवल 2 एडीएस और ड्यूल-पैन सनरूफ कई कॉस्मेटिक अपडेट और कई नए फीचर्स दिए गया है।

Hyundai Alcazar Facelift

और इसके अलावा इसको 6 और 7-सीटर दोनों कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाएगा और इसमें कंफर्ट, फीचर्स, एंटरटेनमेंट और सेफ्टी के मामले में भी इसमें धांसू फीचर्स है।कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत 21 लाख के आस पास है।

यूनियन बैंक 333 दिन की एफडी में ₹3,33,333 जमा किया तो मेच्योरिटी पर बनेगा इतना अमाउंट,जानिए

 

MG Windsor EV

MG Windsor EV : अब mg motor भी जल्द ही भारत अपनी धांसू कार MG Windsor EV को लांच करने को तैयार है। कार की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। कार में कई सारे एडवांस फीचर्स दिया गया है। इसको नई मिड-साइज़ इलेक्ट्रिक CUV को सेडान और SUV जैसे ही डिज़ाइन बताया जा रहा है। कार में इंटीरियर और एक्सटेरियर दोनों ही दमदार है अब बात है लांच की तो कंपनी ने अभी तक लॉच डेट नहीं बताया है। जल्द ही लांच होने की उम्मीद है। तो दोस्तों अगर आप भी इनमे से कोई कार खरीदने की सोच रहे है। तो कुछ दिन इंतजार करें।

MG Windsor EV 2

Big Boss OTT की फिक्स्ड विनर बुलाए जाने पर Sana Makbul ने दिया Armaan Malik को जवाब कहा कि…

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...