Urfi Javed: उर्फी जावेद जो कि सोशल मीडिया के दुनिया की एक टॉप मॉडल एक्ट्रेस हैं। जिन्हें बखूभी पता है कि कैसे सुर्ख़ियों में पेर्मेनेंट्ली खुद को आगे कैसे रखा जाता है। लेकिन हाल ही में खबरें आईं हैं कि एक्ट्रेस की प्राइवेट और न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो रही हैं। खबरें थीं कि किसी ने उर्फी जावद (Urfi Javed ) के स्नैपचैट (Snapchat) को हैक कर, उनकी फोटोज को सोशल मीडिया को पोस्ट कर दिया था। ऐसे में जैसे ही उर्फी की नजर इन फोटोज के ऊपर पड़ती और वो इन्हें डिलीट कर पातीं, लोगों ने पहले से ही स्क्रीन शॉट लेकर के रख लिया था।

urfi 1

अब जब ये खबर उर्फी तक पहुंची तो उन्होंने स्वीकार किया कि ये उनकी गलती थी क्योकि फोटोज उनकी मेमोरीज में सेव थीं। इसके अलावा सबसे बड़ी भूल तो उनसे यही हुई थी कि वो डबल आथेंटिकेशन को ऑन करना बिल्कुल भूल ही गयी थीं। इससे पहले भी उनके साथ ऐसी घटना हो चुकी है जिसमें कोविड के समय उनके फोन को किसी ने हैक कर किसी ने तस्वीरों को पोस्ट कर दिया था। ये दूसरी बार है जब एक्ट्रेस की प्राइवेट फोटोज ऐसे लीक हुई हैं।

urfi 22

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) भी हो चुकी हैं शिकार

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का एमएमएस भी वायरल हो चुका है। वहीं, शिल्पा के वायरल विडिओ को देख सब हैरान थे और ये विशवास भी नहीं कर पा रहे थे कि क्या ये वहीं भोली-भाली एक्ट्रेस भाभी जी घर पर हैं कि शिल्पा शिंदे हैं। खैर कुछ दिनों के बाद एक्ट्रेस ने ही खुद ये क्लियर किया कि वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं हैं बाकि ये एडिटेड है।

उर्वशी रौतेला

urvashi 1

जिस तरह से बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वाशरूम में कपड़े एक्सचेंज करते हुए वीडियो वायरल हुआ था उसे कैसे भूला जा सकता है। एक्ट्रेस का क्लिप सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने वीडियो का क्लेरिफिकेशन आते हुए दिया था की दरअसल, ये उनका पर्सनल वीडियो नहीं बल्कि अपकमिंग मूवी का एक सीन है। इसे लोगों ने मूवी के प्रमोशन का एक पार्ट भी बताया था।

अब ऐसे में उर्फी जावेद के ऊपर भी कई सवाल उठ रहे हैं। फैन्स का और लोगों का ये कहना है कि जब उनके साथ ये पहली बार हो चुका था तो स्पेशली उन्हें अपनी सेफ्टी को प्रायोरिटी देनी चाहिए। क्योकि ये फिर एक खतरा बन जाता है।