Samsung Galaxy F04 : सैमसंग कंपनी साऊथ कोरिया की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसने कई सालो से भारतीय बाजार में अपना रुतबा जमा कर रखा है और उसी रुतबे को कायम रखने के लिए सैमसंग आए दिन शानदार 5G स्मार्टफोन को लांच कर ग्राहकों को अपनी और आकर्षित कर रही है। आज देश के करोड़ो लोग सैमसंग के स्मार्टफोन चलना ही पसंद करते है जिनके लिए एक खुशखबरी की बात है। सैमसंग ने अपना नया सस्ता स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिसका नाम Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन है।

सैमसंग कंपनी ने इस नए 5G स्मार्टफोन हाल ही में भारतीय बाजार में लांच किया है जिसे एक बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन के तोर पर लांच किया है। सैमसंग अपने हर ग्राहक के बजट के हिसाब से मार्केट में नए स्मार्टफोन को लांच करती है जिसमे कंपनी ने अभी-अभी Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन को भी लांच किया है। इस स्मार्टफोन में आपको नए फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाती है आइए जानते है इस फ़ोन के प्सेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Samsung Galaxy F04 स्पेसिफिकेशन 

सैमसंग गैलेक्सी एफ04 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.5 इंच का एलइडी डिस्प्ले दी गई है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी मिलता है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडिया टेक हेलो p35 प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Read More : महंगाई की खटिया हुई खड़ी, अब सस्ते में खरीद लाएं Split AC, स्टॉक खत्म होने से पहले कर डालें ऑर्डर

Samsung Galaxy F04 कैमरा और बैटरी 

सैमसंग गैलेक्सी एफ04 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 2MP का सेकंडरी कैमरा भी मिल जाता है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बैटरी मिल जाती है जो की 15 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ सी टाइप पार्ट के साथ आती है।

Samsung Galaxy F04 2 jpg

Samsung Galaxy F04 कीमत 

अगर आप भी एक बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है जिसमे आपको कम कीमत शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी भी मिल जाए तो सैमसंग कंपनी ने आपके लिए एक नया 5G स्मार्टफोन लांच किया है जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी एफ04 स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 4GB, 6GB रेम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया है इसकी कीमत की बात करे तो ॉम्पनी ने इसे 7499 रुपये की कीमत पर लांच किया है जिसे कोई भी आम व्यक्ति आसानी से खरीद सकता है।

Read More : TVS की नई रेडर 125 बाइक 125cc के इंजन के साथ मार्केट में रच रही इतिहास, हर कोई युवा हो रहा इसके नए लुक से इंप्रेश

Read More : किसानों की आ गई मौज! खरीफ फसलों के लिए मिलेगा ₹2,000 बोनस, सरकार ने बताया इस यहां करें रजिस्ट्रेशन