Mahindra Thar Roxx: महिंद्रा कंपनी की एसयूवी को मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। अब कंपनी 15 अगस्त को अपनी नई महिंद्रा थार रॉक्स (Mahindra Thar Roxx) एसयूवी को लॉन्च करेगी। जो ऑफ रोडिंग में काफी कैपेबल होने वाली है। इस मोस्ट अवेटेड एसयूवी को कंपनी 5- डोर के साथ मार्केट में ला रही है। अगर आपको यह एसयूवी खरीदनी है तो इस रिपोर्ट में आप इससे जुड़ी सभी जरूरी स्पेशिफिकेशन्स जान सकते हैं।

Mahindra Thar Roxx डिज़ाइन

Mahindra Thar Roxx 1 3

आज ही खरीदें 70 किलोमीटर माइलेज वाली TVS Radeon बाइक, बजट फ्रेंडली और मिलेंगे नए फीचर्स

Motorola के 32MP सेल्फी कैमरा फोन की घटी कीमत, अभी खरीदने पर मिलेगा 13% का डिस्काउंट

महिंद्रा थार रॉक्स (Mahindra Thar Roxx) एसयूवी को कंपनी ने काफी आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है। इसे बॉक्सि लुक दिया गया है और इसमें बड़े व्हील आर्च को भी उपलब्ध कराया गया है। इस एसयूवी में आपको 18-इंच के बड़े व्हील्स मिलते हैं। जिससे ऑफ रोडिंग के दौरान गाड़ी स्टेबल रहती है और इसकी हैंडलिंग भी सही रहती है। कंपनी ने इसमें नई ग्रिल और प्रोजेक्टर LED हेडलाइट्स लगाए हैं, जो इसके लुक को काफी इम्प्रूव कर देते हैं।

Mahindra Thar Roxx इंजन डिटेल्स

Mahindra Thar Roxx 2 4

Sidharth Malhotra को खींचकर बुलाया मॉडल ने अपने पास, फैन्स बोले कि कियारा भाभी मैं तो न सेहती, वायरल हुआ वीडियो!

Indian Motorcycle Launches Limited Edition Roadmaster Elite

कंपनी की आने वाली एसयूवी महिंद्रा थार रॉक्स (Mahindra Thar Roxx) में 2.0-लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन का विकल्प दिया जाएगा। कंपनी इसके दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी देगी। इसमें आपको 4×4 और 4×2 ड्राइवट्रेन का विकल्प भी मिलेगा। जिसका इस्तेमाल आप जरूरत के हिसाब से कर सकते हैं।

Mahindra Thar Roxx इंटीरियर

महिंद्रा थार रॉक्स (Mahindra Thar Roxx) मौजूदा मॉडल से लंबी होने वाली है। ऐसे में इसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिलने वाले हैं। इसके इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने इसके इंटीरियर में प्रीमियम फील देने के लिए उच्च गुणवत्ता की सीट अपहोल्स्ट्री के साथ ही कई अन्य कॉम्पोनेन्ट लगाए हैं। इस एसयूवी को कंपनी कई आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में लाएगी। जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पिछली सीटों के लिए एसी वेंट और 10.25-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल हैं।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...