Big Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3 (Big Boss OTT 3) खत्म हो चुका है। दर्शकों को ऐसे में बेसब्री से इन्तजार था कि शो में इतने सारे उतार-चढ़ाव के बाद कौन विनर बनेगा तो सना मकबूल (Sana Makbul) इस सीजन की विजेता रही है। अब फैन्स को बिग बॉस 18 (Big Boss 18) का बेसब्री से इन्तजार है। सोशल मीडिया में लगातार बिग बॉस को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आती ही रहती है। पहले तो खबरें आईं कि इस बार के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) रहेंगें, इसे सुन दर्शक काफी खुश हैं।

अब खबरें आ रहीं की बिग बॉस ओटीटी 3 के दो सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट फिर से एंट्री ले सकते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि कौन हैं वो दो कंटेस्टेंट जो काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं।

Salman Khan के शो में आएंगें ये दो कंटेस्टेंट

बताते चलें कि जल्द ही बिग बॉस का न्यू सीजन आने वाला है। अभी शो के कंटेस्टेंट को लेकर काफी सारी खबरें वायरल हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर मानें तो सलमान खान के शो में सबके फेवरेट विशाल पांडे (Vishal Pandey) और लवकेश कटारिया (Lovekesh Katariya) की एंट्री हो सकती है। इन दोनों का नाम शो में फाइनल कर दिया गया है। फिलहाल दर्शकों को यही इन्तजार है कि जल्द से जल्द इन दो कंटेस्टेंट का नाम ऑफिसियली भी अनाउंस कर दिया जाए, लेकिन उसके लिए तो थोड़ा इन्तजार करना पड़ सकता है।

फैन्स इस खबर से हैं काफी खुश

विशाल पांडे और लवकेश कटारिया का बांड बिग बॉस के घर के भीतर काफी स्ट्रांग देखा गया था। वहीं, जैसे ही वे बेघर हुए थे तब भी बाहर आकर दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पिक्स पोस्ट की थीं। जिसे फैन्स के द्वारा खूब प्यार मिला था। ऐसे में अगर ये दोनों फिर से बिग बॉस के प्लेटफार्म में दिखाई देंगें तो फैन्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं होगा।

lovekesh kataria and vishal pandey

वहीं, कमैंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। जहाँ फैन्स बिग बॉस से मांग कर रहे हैं कि प्लीज इन दोनों को घर के अंदर फिर से लेकर आइए। अब ये देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है कि आखिरकार इसबार सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में कौन-कौन से सदस्य आयेंगें।

वहीं, पायल मलिक ने भी अनाउंस किया था अपने व्लॉग में की कृतिका मलिक को बिग बॉस 18 का ऑफर मिला है। ऐसे में क्या फिर से एक ही घर में आमने-सामने विशाल पांडे और कृतिका मलिक टकराएंगे तो सबको लिस्ट का इसलिए भी बेसब्री से इन्तजार है।