Tamannaah Bhatia Bold Look: स्त्री 2 (Stree 2) में अपने हुश्न का जलवा बिखेरने वाली अदाकारा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का परचम न केवल बॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री में लहरा रहा है, बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी इनका बोलबाला है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों को भी फैन्स के संग सोशल मीडिया में शेयर करती रहती है। इनकी फोटोज देख के एक बात तो तय हो जाती है कि चाहे वेस्टर्न लुक हो या इंडियन एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। दोनों ही लुक्स में उन्हें हसीन दिखना बखूभी आता है।

ऐसे में एक्ट्रेस यूथ के लिए भी इंस्पिरेशन हैं कि काम के साथ खुद की फिटनेस पर भी कैसे काम किया जा सकता है। कर्वी बॉडी शेप की एक्ट्रेस वेस्टर्न ड्रेस में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अगर आप भी इन लुक्स को ट्राई करना चाहती हैं, तो एक नजर जरा इन फोटोज में भी डालिये।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

Tamannaah Bhatia का पर्पल बैकलेस गाउन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)


तमन्ना भाटिया के इस पर्पल बैकलेस ड्रेस की जितनी तारीफें की जाएं उतनी कम है क्योकि एक्ट्रेस वाकई में काबिले तारीफ लग रही हैं। एक्ट्रेस ब्रांड Shiseido का प्रमोशन करने पहुंची थीं। जहाँ उन्होंने इस लुक को ट्राई किया था। ड्रेस की ख़ूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप भी कैरी किया। साथ ही साथ इसमें इनके बाल भी खुले हुए हैं। रेड चीक्स के साथ एक्ट्रेस बड़ी ही बोल्ड और गेलमरस दिखाई दे रही हैं।

व्हाइट शर्ट विथ ब्लू पैंट कॉम्बिनेशन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)


तमन्ना भाटिया का व्हाइट शर्ट विथ ब्लू पैंट कॉम्बिनेशन काफी ज्यादा यूनिक, क्लासी और रिफ्रेशिंग लग रहा है। वहीं, इस लुक की खास बात ये है कि इसे इवेंट से लेकर किसी फंक्शन तक में इजली कैरी किया जा सकता है। लुक की ख़ूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने स्माल नेकलस भी कैरी किया है। न्यूड मेकअप लुक रखने की एक्ट्रेस ने भरपूर कोशिश की है। जो बिलकुल नेचुरल और फ्लॉलेस लुक दे रहा है। ऐसे में एक बार आप भी तमन्ना भाटिया के इस वेस्टर्न ड्रेस को ट्राई जरूर करें।

तमन्ना भाटिया का ब्राउन पैंट शूट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)


अगर आप भी ऑफिस गोइंग गर्ल हैं और वेस्टर्न वियर को पहन अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के इस ब्यूटीफुल लुक को ट्राई कर सकती हैं। ड्रेस की ख़ूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए इन्होनें स्टेटमेंट इयररिंग भी पहनें हैं। सटल मेकअप में एक्ट्रेस डॉल लग रही हैं। साथ ही बालों को ओपन रख इनकी ख़ूबसूरती बखूभी सामने आ रही है।

ब्लैक ऑउटफिट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)


एक्ट्रेस का ये ब्लैक ऑउटफिट आप इजली किसी कॉकटेल पार्टी या वेस्टर्न ड्रेस थीम की पार्टी में कैरी कर सकते हैं। एक्ट्रेस का ये लुक काफी ज्यादा यूनिक है। ये ऑउटफिट magdabutrym के द्वारा डिज़ाइन किया गया है। वहीं, ज्वेलरी की बात करें तो इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने कोई जूलरी कैरी नहीं की है। लाइट मेकअप के साथ खुले बाल लुक में चार चाँद लगा रहे हैं।

शिमरी ऑउटफिट


एक्ट्रेस का शिमरी ऑउटफिट वाकई काबिले तारीफ लग रहा है। ये हर यंग आउटगोइंग गर्ल को एक बार तो जरूर किसी फंक्शन में ट्राई करना चाहिए। तमन्ना की शिमरी ब्लैक एन्ड व्हाइट ड्रेस को falgunishanepeacockindia के द्वारा डिज़ाइन किया गया है। लुक को फ्लॉन्ट करने के लिए इन्होनें हूप्स भी पहनें हैं। एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ सेटल मेकअप कर रखा है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।