नई दिल्ली: टीम इंडिया के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने हाल ही में चयनकर्ताओं पर तंज कसा है। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में न चुने जाने के बाद सैमसन ने कहा कि वह चयनकर्ताओं के फैसले का आदर करते हैं और टीम के प्रदर्शन को प्राथमिकता देते हैं।

सैमसन का संघर्ष जारी

sanju samson 2 jpg

संजू सैमसन लंबे समय से भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश कर रहे हैं। घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टीम इंडिया में लगातार नजरअंदाज किया जाता रहा है। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हुए भी उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें भारतीय टीम में मौके कम ही मिले हैं।

सैमसन ने कहा कि वह चयनकर्ताओं के फैसलों का सम्मान करते हैं और टीम के प्रदर्शन को प्राथमिकता देते हैं। उन्होंने कहा, “जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं खेलने के लिए तैयार रहूंगा। टीम का अच्छा प्रदर्शन ही सबसे जरूरी है।”

सैमसन के साथ फैंस

सैमसन के इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में कई पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। फैंस का मानना है कि सैमसन को टीम इंडिया में ज्यादा मौके मिलने चाहिए। उनके अनुसार, सैमसन के पास काफी टैलेंट है और वह भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

सैमसन का आईपीएल में दबदबा

samson ipl jpg

आईपीएल में संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। वह टीम के प्रमुख बल्लेबाज हैं और उनकी कप्तानी में राजस्थान ने कई बार प्लेऑफ तक का सफर तय किया है। हालांकि, आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें भारतीय टीम में उतना मौका नहीं मिला है, जितना उन्हें मिलना चाहिए था।

सैमसन के सामने अब चुनौती है कि वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहें और चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचें। अगर वह ऐसा करने में कामयाब रहे तो उन्हें भारतीय टीम में नियमित जगह मिल सकती है।

Priyanshu Meena is a multifaceted content writer at Times Bull, adept at covering a wide range of topics including sports, business, and the ever-evolving world of automobiles. With a keen eye for detail...