Tata Electric Cars Discount: टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में कई इलेक्ट्रिक कार आती है। जिन्हें अपने लुक और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की इलेक्ट्रिक कारों में बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही आपको ज्यादा रेंज भी मिल जाता है। कंपनी इस महीने अपनी सेल में इजाफा करना चाहती है। जिसके लिए इस महीने यानी अगस्त में कंपनी अपनी नेक्सन ईवी (Tata Nexon EV), पंच ईवी (Tata Punch EV) और टिगोर ईवी (Tata Tigor EV) पर आकर्षक बेनिफिट्स ऑफर कर रही है।

Tata Nexon EV पर मिल रहा है डिस्काउंट

टाटा नेक्सन ईवी (Tata Nexon EV) को अगस्त के महीने में खरीदकर आप अपने 2.05 लाख रुपये तक बचा सकते हैं। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक कार के टॉप-स्पेक एमपावर्ड+ LR वेरिएंट्स पर 1.80 लाख रुपये तक का ग्रीन बोनस दिया है। वहीं इसके अन्य वेरिएंट्स पर 1 लाख रुपये से 1.20 लाख रुपये के बेनिफिट्स ऑफर किये हैं।

इसके बेस क्रिएटिव प्लस MR वेरिएंट पर 20 हजार रुपये का बोनस आपको मिल जाता है। इस इलेक्ट्रिक एसयूवी के सभी वेरिएंट्स के MY23 मॉडल पर कंपनी एडिशनल 25 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह कार सिंगल चार्ज में 465 किलोमीटर का रेंज देती है। इसकी बाजार में कीमत 14.49 लाख रुपये से 19.49 लाख रुपये के बीच है।

Tata Tiago EV पर मिल रहा है डिस्काउंट

Tata Electric Cars Discount 2

PM Surya Ghar Yojana: घर में Free बिजली चलाने का अच्छा मौका! केन्द्र सरकार दे रही है लास्ट चांस

Lamborghini पर हुआ टोयोटा का असर, लाई अपनी हाइब्रिड कार, देखें डिटेल

कंपनी Tata Tiago EV के XT लॉन्ग-रेंज वेरिएंट पर 50 हजार रुपये के बेनिफिट्स दे रही है। वहीं इसके अन्य वेरिएंट्स पर 10 हजार रुपये से लेकर 40 हजार रुपये तक के बनिफिट्स उपलब्ध करा रही है। इस कार के MY23 मॉडल पर आपको एडिशनल 15 हजार रुपये के बेनिफिट्स मिल जाते हैं। यह कार सिंगल चार्ज में 315 किलोमीटर का रेंज देती है। इसकी बाजार में कीमत 7.99 लाख रुपये से 11.89 लाख रुपये के बीच है।

Tata Punch EV पर मिल रहा है डिस्काउंटTata Electric Cars Discount 1 jpeg

SBI Bank Alert: सरकार ने करोड़ों SBI ग्राहकों को किया अलर्ट! इन सब चीजों से रहे सावधान 

इतनी ज्यादा पॉवर और कम कीमत वाली ये SUV है काफी शानदार, जानें डिटेल

Tata Punch EV पर आपको अगस्त के महीने में 30 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स मिल जाते हैं। हालांकि वेरिएंट्स के हिसाब से ये बेनिफिट्स अलग-अलग हो सकते हैं। यह कार सिंगल चार्ज में 421 किलोमीटर का रेंज देती है। इसकी बाजार में कीमत 7.99 लाख रुपये से 11.89 लाख रुपये के बीच है।

Tata Curvv EV की हुई लॉन्चिंग

अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए टाटा मोटर्स ने Curvv EV को 7 अगस्त को लॉन्च किया है। इस कार में 45kWh का बैटरी पैक लगा हुआ है। बाजार में यह कार 17.49 लाख रुपये से 19.29 लाख रुपये की कीमत पर आती है। इस कार को 55kWh बैटरी ऑप्शन के साथ भी बाजार में उतारा गया है। इसकी कीमत 19.25 लाख रुपये से 21.99 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...