Volkswagen Virtus: अगर आपकी योजना कुछ समय मे एक नई सेडान खरीदने की है, तो आपके लिए यह रिपोर्ट बरे काम की है। अपको बता दें कि फॉक्सवैगन अपनी एक पॉपुलर सेडान पर इस समय काफी जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगस्त 2024 में कंपनी ने अपनी लोकप्रिय सेडान फॉक्सवैगन वर्टस (Volkswagen Virtus) पर कई आकर्षक बेनिफिट्स दिए हैं।

Volkswagen Virtus पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर

Volkswagen Virtus Price

Stree 2 की लीड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor को इन ड्रेसेस में देख खो बैठेंगें होश!

Amazon सेल में हुई 5G स्मार्टफोन्स की कीमतें कम, 15 हजार रुपये से कम प्राइस में लगी एक से एक लिस्ट

अगर आप इस महीने कंपनी की इस सेडान को खरीदते हैं, तो आपको लगभग 1.25 लाख रुपये का फायदा हो सकता है। कंपनी की तरफ से इस महीने ऑफर किए जा रहे बेनिफिट्स में कैश डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है। इसके अलावा भी कई अन्य बेनिफिट्स कंपनी अपनी इस सेडान पर ऑफर कर रही है। आप इसके बारे में और डिटेल से जानकारी अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाके प्राप्त कर सकते हैं।

Volkswagen Virtus का पॉवरफुल इंजन

Volkswagen Virtus Discount

TVS Sport की एक अच्छी डील, कीमत है कम लेकिन माइलेज जबरदस्त

Maruti के इस एसयूवी की कीमत Brezza से कम, फीचर्स लुक है काफी जबरदस्त

फॉक्सवैगन वर्टस (Volkswagen Virtus) आकर्षक लुक के साथ आने वाली कंपनी की एक बेहतरीन सेडान है। इसमें कंपनी ने 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन लगाया है। जो 115bhp का अधिकतम पावर और 178Nm का पिक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसके अलावा कंपनी इसमें 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन भी ऑफर करती है। जिज़की क्षमता 150bhp का अधिकतम पावर और 250Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है।

इस सेडान में आपको मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक, दोनों ट्रांस्मिशन विकल्प मिल जाते हैं। इसके माईलेज की बात करें तो इसके 1.0 लीटर मैनुअल वेरिएंट में 19.40 किलोमीटर प्रति लीटर, 1.0 लीटर आटोमेटिक वेरिएंट में 18.12 किलोमीटर प्रति लीटर और 1.5 लीटर DCT वेरिएंट में 18.67 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है। अगर आपको प्रीमियम फीचर के साथ ही एक ज्यादा माईलेज वाली सेडान चाहिए, तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है।

Volkswagen Virtus फीचर्स और कीमत

फॉक्सवैगन वर्टस (Volkswagen Virtus) कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है। जिसमें डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10.1इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, हइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 6-एयरबैग्स, टायर प्रेशर मोनिटरिंग सिस्टम, सनरूफ, 8-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस सेडान के कीमत की बात करें तो बाजार में इस सेडान को 11.56 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है। इस सेडान के टॉप वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 19.41 लाख रुपये तक जाती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...