Ola Electric Bike: ओला (Ola) देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी है। जो 15 अगस्त को अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च की तैयारी कर रही है। कंपनी इसके लिए काफी जोरो-शोरों से तैयारी कर रही है। इसके लॉन्चिंग को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने पहले इसके बैटरी और राइडिंग को लेकर टीज किया था। वहीं इस इलेक्ट्रिक बाइक के फ्रंट हेडलाइट को लेकर भी एक टीजर जारी किया गया था।

कंपनी के CEO ने फोटो किया पोस्ट

अब भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया X पर इस नई इलेक्ट्रिक बाइक के साथ अपनी एक फोटो को पोस्ट किया है। जिसमें वो इस बाइक पर बैठे हुए दिख रहे हैं। हालांकि बाइक का डिज़ाइन लीक न हो जाए इसलिए उन्हें बाइक के तस्वीर को पिक्सेलाइट कर दिया है। वैसे अब इस बाइक के लॉन्च होने में ज्यादा समय नही बचा है। ऐसे में लोगो के बीच इस नई इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गया है।

Ola की नई इलेक्ट्रिक बाइक

Ola Electric Bike Teaser 1

SIP से भी शानदार स्कीम, मंथली पैसा लगाने पर मंथली होगी इनकम, होंगे कई फायदे

RBI Update: इन तीन बैंकों ने दिया ग्राहकों को झटका! RBI ने किया ये बड़ा झटका

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) 77 वे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने वाली है। अगर बात इस बाइक की जारी किए गए तस्वीर की करें, तो इस बाइक के फ्रंट को पिक्सेल कर दिया गया है। जिससे इसका फ्रंट लुक रिवील नहीं हुआ है।

लेकिन इसमें इस बाइक के LED इंडिकेटर और टैंक एक्सटेंशन को काफी आराम से देखा जा सकता है। जो फोर्क के आगे तक आते हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बाइक के हैंडलबार के बाई तरफ एक लिवर दिया गया है। हालांकि यह साफ नही है कि इसे किस पर्पस के लिए दिया गया है। संभावना है कि यह गियरबॉक्स को ऑपरेट करने के लिए क्लच लिवर हो सकता है।

Ola Electric Bike का डिज़ाइन

Ola Electric Bike Detail

अब हर गरीब जन बेटी की बड़े धूमधाम होगी शादी! सरकार दे रही 50,000 मदद, इस प्रोसेस से तुरंत करे आवेदन

Dzire से बढ़िया इस सेडान पर मिल रहा ₹1.25 लाख तक का डिस्काउंट, मिलती है 5 स्टार का की सेफ्टी

कंपनी पहले भी अपनी इस नई इलेक्ट्रिक बाइक के एक 12 सेकंड के वीडियो को जारी कर चुकी है। लेकिन उसमें भी यह नहीं पता चल पा रहा है कि कंपनी किस तरह ही इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करना चाहती है। इसका फ्रंट प्रोफाइल कंपनी की तरफ से पिछले साल पेश की गई चार इलेक्ट्रिक कांसेप्ट बाइक से नही मिलता है। टीजर से पता चलता है की कंपनी इसमें LED लाइट के साथ ही एक बड़ा हेडलैंप काउल दे सकती है।

अब कंपनी 15 अगस्त को अपनी इस बाइक को लॉन्च करेगी। तभी इसके बारे में और डिटेल से जानकारी सामने आएगी। हालांकि कई रिपोर्ट्स का कहना है की इस बाइक में कंपनी ने आज की जरूरत के हिसाब से सभी जरूरी फीचर्स दिए है। कंपनी को अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक से काफी उम्मीद है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...