Rachna Tiwari Dance Video: रचना तिवारी भी हरियाणवी जगत में ऐसा नाम है जो सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आ रही हैं. उनके कहीं भी कार्यक्रम होते हैं तो पहले से ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनके लटके-झटके हर किसी को पागल और दीवाना बना रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी की हॉट अदाओं का हर कोई दीवाना है, जिनकी चाहत में हर कोई पागल हो रहा है. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के बीच तहलका मचाती दिख रही हैं. रचना तिवारी की लोकप्रियता का अंदाजा उनके वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश होती है.

Read More: Kia Seltos vs Hyundai Creta में जाने कौन से SUV है सबसे बेहतर, जाने पूरी डिटेल्स

Read More: अब क्यों बिजली बिल देना! इस योजना से लगवाएं सोलर पैनल, पाए 78000 रुपये सब्सिडी और 300 यूनिट फ्री बिजली

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी हॉट डांस से हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं. कुछ फैंस उनका डांस देखकर सेकेंड सपना भी बोल रहे हैं. आप देख सकते हैं कि उनके साथ-साथ कुछ बूढ़े ताऊ भी लटके-झटकों से हर किसी को सोचने के लिए अमादा हैं, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे. वायरल हो रहे वीडियो को लोग देखते नहीं थक रहे हैं.

रचना तिवारी ने तोड़ डाले सब रिकॉर्ड

हरियाणवी इंडस्ट्री में अपने लटके-झटकों से हर किसी का दिल जीतने जा रही रचना तिवारी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है. आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी मंच पर एकदम गदर ठुमके लगा रही है, जबकि सामने हजारों और लोगों की भीड़ खड़ी है. इस भीड़ में आप देख सकते हैं कि कुछ युवा तो सीटी बजाते नजर आ रहे हैं.

सीटी बजाकर डांसर की हौसला अफजाई कर रहे हैं. इससे पहले भी रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाने का काम कर चुके हैं. आपने उनका यह डांस वीडियो देख लिया तो सच में पागल और दीवाना बना देंगे.

Read More: Post Office की इस स्कीम में हो रहा पैसा डबल! सिर्फ इतने साल में मिल रहे 5 लाख के 10 लाख, देखें कैलकुलेशन

Read More: Hop Electric LEO: Budget-Friendly Electric Scooter with Good Range

जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो पहले भी कई बार वायरल हो चुके हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ पागल हो जाती है. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज करती दिखती हैं. लोग कमेंट कर हौसला अफजाई करते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...