Maruti Cars Offer Update: भारत की सड़कों पर मारुति सुजुकी गाड़ियों को खूब लाइक किया जाता है, जिनकी खरीदारी को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है. आपके पास कोई गाड़ी नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें. हम आपको मारुति स्विफ्ट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे गांव से लेकर शहरों तक में भी पसंद किया जाता है.

मारुति स्विफ्ट को मिडिल क्लास की पहली पसंद माना जाता है. लोग आज बेटियों की शादी में गिफ्ट के तौर पर स्विफ्ट को देना पसंद करते हैं, जिसकी खरीदारी आप भी समय रहते कर सकते हैं. इसके अलावा भी मारुति स्विफ्ट की गाड़ियों में छप्परफाड़ छूट प्रदान की जा रही है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

SWIFT CAR NEWS

Read More: Rachna Tiwari ने सपना को कर दिया फेल! लगाए ऐसे ठुमके कि रोमांस पर उतारू हुए बूढ़े

Read More: आप की जमीन पर कब्जा दो दूर पास में नहीं कोई भटकेगा! सरकार बना रही Bhu Aadhaar, हो जाएगी बड़ी परेशानी खत्म

यह नवरात्रि ऑपर शुरू हो गया है, जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर भैया पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी खरीदारी का सुनहरा ऑफर हाथ से बिल्कुल ना जाने दें. आप आराम से आर्टिकल पढ़कर सब कंफ्यूजन खत्म कर सकते हैं.

मिल रही बंपर छूट

मारुति सुजुकी की गाड़ियों पर इन दिनों ऐसा ऑफर शुरू किया गया है, जिससे खरीदारी को बंपर छूट दी जा रही है. आपने गाड़ी की खरीदारी करने का मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं. मारुति ऑल्टो (P), ऑल्टो K10 (P), स्विफ्ट (P) और Celerio (P) पर कुल बचत क्रमश. 60,000 रुपये, 55,000 रुपये, 65,000 रुपये और 60,000 रुपये हो सकती है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

SWIFT

आपने यह गाड़ी खरीदने का मौका निकाला तो फिर गुरु चूक जाएंगे, जिससे ग्राहकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. इसमें Eeco (7 Seater), Eeco (5 Seater) और Dzire (P) पर भई छूट मिल रही है. इन गाड़ियों पर कुल बचत-50000 रुपये, 40,000 रुपये और 70,000 रुपये हो सकती है.

Read More:  BSNL के साथ अब Jio का भी ये रिचार्ज प्लान हुआ सस्ता! जाने सबसे पहले 

Read More: PMKSNY UPDATE: मानसूनी सीजन में किसानों पर टूटा दुखों का पहाड़, इन लोगों को नहीं मिलेंगे 2,000 रुपये

स्विफ्ट पर मिल रहा तगड़ी छूट

स्विफ्ट गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो तगड़ी छूट मिल रही है, जिसका लाभ आप आराम से उठा सकते हैं. स्विफ्ट (डी) पर ग्राहकों को कुल 77600 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसका मौका आप बिल्कुल भी हाथ से ना जाने दें. आपने गाड़ी की खरीदारी करने का ऑफर निकाला तो फिर अफसोसकरना होगा. डिजायर (डी) गाड़ी पर 83,900 रुपये की राहत भी दी जा रही है. Vitara Brezza (D) की खरीदारी करने पर 96,100 रुपये कम में खरीदकर घर ला सकते हैं. कंपनी ने बिक्री में कमी को देखते हुए अपना प्रोडक्‍शन 17.48 फीसदी घटा दिया. आप तमाम शर्तों के साथ गाड़ी की खरीदारी कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...