Aishwarya Rai : बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कहीं जानें वाली हसीन अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल-फिलहाल में अपने मूवीज के किरदारों के बारे में बात-चीत करते हुए काफी सारी बातें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंटीमेट सीन्स के शूट के बारे में भी बात की है। एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते काफी सालों से जुड़ी हैं और आज भी वो अपनी एक्टिंग स्किल्स और सुंदरता के चलते कई यंग एक्ट्रेस को मात देने की ताकत रखती हैं।

इस इंटरव्यू की खास बात ये रही कि इन्होनें धूम 2 (Dhoom 2) में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के संग किये इंटीमेट सीन और किसिंग सीन का एक्साम्पल देते हुए ढेर सारी चीजें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के क्या कुछ कहा वो हम आपको आगे बताने जा रहे हैं।

aish11 jpg

इंटिमेट सीन्स को शूट करने के बाद कैसा पड़ा था प्रभाव

दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि किस-किस तरह से इंटीमेट सीन्स का असर उनके ऊपर पड़ा है। एक्ट्रेस ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि ‘मुझे ये बात तो हमेशा से मालूम थी कि अगर मैं किसी तरह का इंटीमेट सीन या किसिंग सीन करुँगी तो कई तरह के वाद-विवाद खड़े हो सकते हैं।

वैसे तो ये केवल फिल्म का एक पार्ट होता है लेकिन मेरे लिए ये एक बड़ा मामला होता है। एक्ट्रेस ने आगे और भी शेयर करते हुए कहा कि धूम 2 के शूटिंग के दौरान जब उन्हें एक्टर ऋतिक रोशन के साथ किसिंग सीन करना था तब ये काफी ज्यादा वायरल हुआ और कई तरह के सवाल भी उनसे किये गए। एक्ट्रेस ने हामी भरते हुए कहा कि हाँ मुझे अंदाजा था कि इस तरह के सीन कितने सवेदनशील हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने केवल अपने किरदार का ध्यान रखा और स्टोरी की डिमांड को ध्यान में रखते हुए इंटीमेट सीन के लिए मना नहीं किया।

aissh11 jpg

ऐश्वर्या राय ने आगे कही ये बात

ऐश्वर्या राय ने परिवार और सोसाइटी से आने वाले रिएक्शंस के बारे में भी बात करते हुए कहा कि भारत में एक्टर और एक्ट्रेस की लाइफ में फैमिली संग सोसाइटी का एक बहुत बड़ा असर होता है। एक्ट्रेस कहती हैं कि हम ऐसे समाज से जुड़े हैं जहाँ हर कदम पर हमारे ऊपर निगाहें होती हैं। इसलिए मुझे हमेशा से ही परिवार संग प्रशंशकों की भावनाओं का ख्याल करना पड़ता है। एक्ट्रेस कहती हैं कि इंटीमेट सीन करते समय वो परिवार और समाज के बारे में सबसे पहले सोंचती हैं कि वो क्या सोचेंगें।

ऐश्वर्या राय ने कहा कि वो प्रोफेशनल अदाकारा हैं

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कमिटमेंट उनके जीवन में अहम भूमिका निभाता है। आगे कहती हैं कि एक कलाकार के रूप हमारी ये रेस्पोंसिबिलिटी होती है कि हम अपने कैरेक्टर का जिम्मा पूरी तरह से उठाएं। कभी-कभी ये काफी ज्यादा टफ भी हो जाता है। परन्तु हमें अपने काम और कला के प्रति बखूभी तरह से ईमानदारी निभा के रखनी पड़ती है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कई बार इंटीमेट सीन्स को लेकर काफी बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन मैं केवल उस वक्त अपने किरदार को प्राथमिकता देती हूँ और साथ मैनें अपने प्रशंसकों का आदर-सत्कार किया है।