Oben Rorr Electric Bike: ओबेन इलेक्ट्रिक (Oben Electric) देश की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी है। जिसने भारतीय बाजार में आने वाली अपनी इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत को कम कर दिया है। कंपनी ने ऐसा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किया है। आपको बता दें कि इस साल देश 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। ऐसे में इस मौके पर कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक पर 25,000 रुपये का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी ने इस डिस्काउंट बेनिफिट्स को ‘फ्रीडम ऑफर’ का नाम दिया है।

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक

इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंपनी ओबेन रोर (Oben Rorr) इलेक्ट्रिक बाइक पर 25,000 रुपये का विशेष डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर बात इसके कीमत की करें तो बाजार में यह बाइक 1,49,999 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर आती है। हालांकि ऑफर के बाद यह आपको 1,24,999 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

15 अगस्त तक के लिए है ये ऑफर

Oben Electric Bike Discount

अगर अपना लिया 67:33 का फॉर्मूला तो कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत, नौकरी नहीं होने पर चलेगा खर्च

Driving Licence Challan: ड्राइविंग लाइसेंस में जरुर जोड़ लें मोबाइल नंबर, वरना कट जाएगा चालान!

कंपनी ने इस ‘फ्रीडम ऑफर’ को सीमित समय के लिए ही उपलब्ध कराया है। ऐसे में अगर आप कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो 15 अगस्त तक कंपनी की देशभर में मौजूद किसी भी डीलरशिप पर जाके इसका लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर के साथ यह इलेक्ट्रिक बाइक काफी बेहतर डील बन जाती है।

Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक के डिटेल्स

ओबेन रोर (Oben Rorr) कंपनी की काफी दमदार इलेक्ट्रिक बाइक है। जिसे आकर्षक लुक के साथ ही कंपनी ने काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया है। इसमें 8kWh का मोटर लगा हुआ है। जो इसे महज 3 सेकेंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल करने में मदद करता है।

Oben Rorr Electric Bike Details

Shahrukh Khan के संग मूवी करने से इस एक्ट्रेस ने किया था इंकार, वजह जानकर रह जाएंगें हैरान!

युवा शुरू करें कोई खास बिजनेस, मोदी सरकार इस योजना के तहत खाते में दे रही 20 लाख तक! जानिए

इस इलेक्ट्रिक बाइक को 100 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से राइड किया जा सकता है। जो तेज रफ्तार पसंद करने वाले लोगो के लिए काफी बेहतर है। यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार फुल चार्ज होने के बाद 187 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इस बाइक में LFP से लैस बैटरी लगाई गई है और इसे काफी सुरक्षित भी बनाया गया है।

आपको बता दें कि ओबेन इलेक्ट्रिक (Oben Electric) की मौजूदगी पहले से ही बंगलुरू में है। वहीं अब कंपनी पुणे से लेकर दिल्ली और केरल में भी अपना विस्तार कर रही है। कंपनी की योजना इस साल के अंत तक देश के 12 शहरों में सर्विस सेंटर और 50 नए शोरूम को खोलने की योजना है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...