Shweta Tiwari Viral Photos: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 43 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वो कई सारी यंग अदाकाराओं को फिटनेस और सुंदरता के मामले में सीधा कॉम्पिटिशन देती हैं। श्वेता तिवारी के उनके इंस्टाग्राम सोशल अकाउंट में अच्छे खासे फॉलोवर्स हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें आज भी फैन्स संग अकसर शेयर किया करती हैं। इन तस्वीरों को देख लगता है कि वे अभी भी 25-26 साल से ज्यादा बड़ी नहीं होंगीं।

अब हाल ही में सोशल मीडिया में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखने को मिला है कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा (Rekha) से कम्पेयर किया जा रहा है। देखते ही देखते आग की तरह ये वीडियो पूरे सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

अपनी उम्र को लेकर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कही ये बात

रेखा की बात करें तो वो 69 साल की हो चुकी हैं और इस उम्र में भी पहुंच के वो इतनी खूबसूरत लगती हैं और फिट हैं कि जो भी देखता है उन्हें देखता ही रह जाता है। दूसरी ओर बात करें टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तो ये 43 साल की हो चुकी हैं। श्वेता के दो बच्चे भी हैं लेकिन इसके बावजूद वे बहुत ही ज्यादा फिट हैं। श्वेता तिवारी को अब टेलीविजन इंडस्ट्री की रेखा कहा जाता है।

जब वायरल हुए वीडियो में उनसे ये सवाल पूंछा जाता है कि क्या एज वाकई में महज एक नम्बर होती है, तब इसका रिप्लाई देते हुए वे उत्तर देती हैं कि हाँ एज इज जस्ट ए नम्बर। एक्ट्रेस कहती हैं कि जो आपके चेहरे से दिखती है। इसके बाद श्वेता के आगे एक व्यक्ति बैठे होते हैं जो फिर से उनसे पूंछते हैं कि क्या एज इज जस्ट ए नम्बर तब श्वेता कहती अरे हां भाई। यूजर ऐसे में कमेंट कर रहे हैं श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की दूसरी रेखा हैं।

इसी के साथ बताते चलें कि स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर खान (Zakir Khan) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का शो ‘आपका अपना जाकिर’ (Apka Apna Zakir) कल यानी कि 10 अगस्त से आना स्टार्ट हो गया है। इस शो में बॉलीवुड के कई सेलब्स भी आएंगें।