Haryanvi Dance: यह वीडियो खास है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक हमने जिन्हें भी हरियाणवी गानों पर डांस करते देखा है, वे आमतौर पर हरियाणा, यूपी या राजस्थान से होते हैं। लेकिन इसमें कुछ अलग है। उत्तराखंड की इस खूबसूरत लड़की ने अपने घर की छत पर ‘4G का जमाना’ गाने पर धमाकेदार डांस किया है। कुछ ऐसा कि वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन यानी 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गुलाबी लहंगा और बैकलेस चोली पहने इस लड़की का नाम मेघा चौबे है। वह यूट्यूब पर अपना खुद का चैनल चलाती हैं। वह व्लॉगिंग करती हैं और डांस कवर शेयर करती हैं। मेघा की खूबसूरती के लाखों लोग कायल हैं। उनके डांस मूव्स और एनर्जी ने सभी को हैरान कर दिया है।

यह वीडियो मेघा ने 2022 में रिलीज किया था। इसमें वह वाकई 4G का जमाना (फौजी) गाने पर धमाल मचा रही हैं। लोग कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ कर रहे हैं। कोई उनकी मासूमियत पर फिदा है तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है।

रुचिका जांगिड़, विनोद मोरखेरिया और तरुण पांचाल का हरियाणवी गाना ‘4जी का जमाना’ 2021 में रिलीज हुआ था। इस पॉपुलर गाने पर मेघा के बेहतरीन डांस स्टेप्स कई लोगों को इंस्पायर कर रहे हैं। आपको मेघा चौबे का यह डांस वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।