Haryanvi Dance: हरियाणवी गानों के लोग दीवाने हैं और इस पर डांस देखने के बाद दिल नाचने लगता है, तो इस वीडियो को बिल्कुल भी मिस न करें. आपने अब तक सैकड़ों हरियाणवी डांस वीडियो देखे होंगे, लेकिन ये आपका दिल चुरा लेगा.

तपती दोपहरी में घर की छत पर इस लड़की के डांस और मेहनत की हर कोई तारीफ कर रहा है. हरियाणवी म्यूजिक की दुनिया की बेहद मशहूर सिंगर वीनू गौर के सुपरहिट गाने ‘छोरी जेल करावेगी’ पर डांस कर रही इस लड़की का नाम रिया सिंह ठाकुर है. ये कहां की रहने वाली है ये तो पता नहीं.

लेकिन रिया का अपना यूट्यूब चैनल है, जहां वो डांस के प्रति अपने जुनून को दुनिया के सामने पेश करती हैं. रिया पॉपुलर हिंदी और हरियाणवी गानों पर डांस कवर तैयार करती हैं और उन्हें फैन्स के साथ शेयर करती हैं. रिया सिंह ठाकुर के इस डांस वीडियो को भी उनके दूसरे वीडियो की तरह खूब तारीफें मिली हैं.

वो तपती दोपहरी में घर की छत पर परफॉर्म कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आपकी मेहनत की दाद देनी होगी, इतनी धूप में भी इतना अच्छा डांस. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यकीन करना मुश्किल है कि कोई इस उम्र में इतना अच्छा डांस कर सकता है।

मजे की बात यह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट में अपनी फरमाइशें भी लिखी हैं। इन यूजर्स ने गानों के नाम लिखकर रिया से उन पर डांस कवर तैयार करने को कहा है, ताकि उन्हें देखने के बाद वे भी अच्छी परफॉर्मेंस दे सकें।