Amazon Sale On Tecno Pop 8: शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर अमेजन की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 12 अगस्त 2024 को खत्म होने वाली है। ऐसे में अगर आप नया और बजट रेंज वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आर्टिकल काम का हो सकता हैं।

जहां आप तगड़े डिस्काउंट के साथ नया फोन खरीदने के लिए आपके पास केवल कल तक का ही समय है। ऐसे में आपको पावरफुल Tecno Pop 8 का एक सस्ता शानदार और ऑप्शन मिल रहा है। जिसका आप कम पैसों में भरपूर मज़ा लूट सकते हैं। आप इस स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताएं।

Read More: Ration Card: राशन कार्ड को लेकर केंद्र सरकार बड़ी सख्त! सितंबर से पहले करवा ले ये जरूरी काम

Read More: Optical Illusion: दम है तो बताओ जंगल के बीच बाघ ढूंढकर! आपका टाइम हुआ स्टार्ट 

tecno pop 8 jpg

Tecno Pop 8: Price & Discount Offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत 7,799 रुपए का दिया जा रहा हैं। जिसे आप Amazon की सेल से 14% की छूट में 6,699 रूपये का मिल रहा हैं। वहीं बैंक ऑफर्स के तहत आपको 669 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा हैं।

इसके अलावा आप ग्राहकों को 6,350 रुपए का एक्सचेंज ऑफर साथ दिया जा रहा हैं। इसके साथ ही आपको 325 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा हैं। इन सभी ऑफर्स के तहत आप इस सस्ते फोन को और भी कम दाम में खरीदा जा सकता हैं।

Buy Now

Read More: दमदार इंजन, स्टाइलिश लुक, और किफायती कीमत! Bajaj Pulsar 150 अब सिर्फ 24,500 में इतना सस्ता कहीं नहीं मिलेगा

Read More: Unlucky Plant: घर में ये पौधे लगाने से बढ़ सकती हैं आपकी परेशानियां! भुलकर भी ना लगाए घर

tecno 2 jpg

Tecno Pop 8: Specifications Detail

प्रोसेसर- इसमें आप ग्राहकों को Unisoc T606 ऑक्टा कोर प्रोसेसर साथ मिल सकता है। साथ ही इसमें आपको 720×1612 का पिक्सल रेजॉलूशन दिया गया है।

डिस्प्ले – इसमें आपको 6.56 इंच का HD+ डॉट-इन IPS डिस्प्ले मिलता है। जो 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ आता है।

रैम और स्टोरेज- इस हैंडसेट में आपको 8GB की रैम और 64GB का स्टोरेज प्रदान किया गया है।

कैमरा- कैमरा के लिए इस हैंडसेट में आप ग्राहकों को डुअल कैमरा का सेटअप साथ मिलता है। जो 12MP के डुअल AI रियर कैमरा और 8MP का AI सेल्फी कैमरा साथ दिया गया है।

बैटरी- इस डिवाइस में बैटरी बैकअप के लिए टाइप-सी कनेक्टिविटी के साथ 10W एडाप्टर के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...