Amazon Sale On Appliances For Home: कभी कभार हमें घर के जरूरी काम को करना बड़ा मुश्किल हो जाता हैं। लेकिन आज के इस मॉडर्न युग में टेक्नोलॉजी इतनी आगे बढ़ गई हैं कि एक से एक स्मार्ट गैजेट्स मार्केट में पेश किए जाते हैं। अगर आप भी अपने काम को आसान और आरामदायक बनाना चाहते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी हैं।

जैसा कि आप सभी को पता होगा कि Amazon पर Independence Day की सेल चल रही हैं, जो 11 अगस्त 2024 तक चलने वाली हैं। जहां आप यूजर्स को टॉप रेटेड अप्‍लायंसेज जैसे स्मार्ट टीवी, फ्रिज और एसी सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहे हैं। अगर आप भी इन अप्लायंसेज को खरीदना चाहते हैं अभी यह आपको कई ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ खरीदने को मिल रहे हैं। इतना ही नहीं आप लोगों को नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा हैं। जिनका आप फायदा उठाकर अपने घर इन सामान को ला सकते हैं।

Read More:Sapna Chaudhari Dance: सपना चौधरी का डांस देखकर ताऊ की धोती हुई बेकाबू! जल्दी देखे वीडियो

Read More: Kitchen Vastu Tips: किचन में रखें इन वास्तु नियमों का ध्यान! सेहत और धन रहेगा अच्छा

LG 43 inches smart TV jpg

LG 43 Inch Smart LED TV

एलजी का यह 43 इंच के स्मार्ट टीवी को खरीदना आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। जो 4K के अल्ट्रा एचडी क्‍वालिटी के साथ मैजिक रिमोट कंट्रोल में आते है। यह स्‍मार्ट टीवी इनबिल्ट वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग जैसे फीचर्स के साथ उपलब्ध मिलते है। वहीं इसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और zee5 जैसे कई ऐप्स भी प्रीलोडेड मिल रहे हैं। इसे आप एमेजॉन सेल से 33% के डिस्काउंट पर खरीदकर अपने घर ला सकते है।

Buy Now

Lloyd 1.5 Ton Inverter Split AC

लॉयड का यह 3 स्टार रेटिंग वाला एक इनवर्टर स्प्लिट एसी है। जो 5 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड्स के साथ 1.5 टन की कैपिसिटी साथ आता हैं। यह आपके कमरे को जबरदस्त कूल कर देगा। इसके अलावा यह मीडियम साइज वाले रूम के लिए बेस्ट हो सकता है, जो बिजली बिल बचाने में भी मदद करता हैं। साथ ही आपको Amazon की सेल में 42% की छूट पर खरीददारी करने को मिल रहा है।

 

Buy Now

Lg washing machine jpg

Read More:जेब है ढीला ! खरीदना चाहते है सस्ता बाइक तो यहाँ मिल रहा है,TVS की धांसू बाइक सिर्फ 34 हजार में, जानिए डिटेल्स

Read More: Old Pension Scheme: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! जाने क्या है पूरी खबर

LG 7.5 Kg Fully-Automatic Washing Machine

आपको यह वाशिंग मशीन 7.5 कि‍ग्रा कैपेसिटी के साथ फुली ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग साथ मिल रहा हैं। जो 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग साथ आता है। वहीं ये बिजली की बचत भी खूब करता हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको कई स्मार्ट वाशिंग मोड दिए गए हैं जो कपड़ों को साफ चमका देते हैं। वहीं ये वॉशिंग मशीन 700RPM की हायर स्पीड से चलती है, जो बड़ी फैमिली वालों के लिए बिल्कुल परफेक्ट साबित हो सकती हैं।

Buy Now

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...