Yamaha FZ25 एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है। बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। बाइक दमदार इंजन और फीचर्स दिया हुवा है। बाइक राइड के लिए परफेक्ट है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है। लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है। तो दोस्तों आपके लिए timesbull.com की टीम धांसू खबर लेकर आया है। जहाँ से आप बेहद ही कम कीमत में अपने लिए बाइक ले सकते है। आइये जानते है डिटेल्स

 

Yamaha FZ25 की पावरफुल इंजन

हम बात कर रहे है 2019 मॉडल की Yamaha FZ25 के बारे में जी हाँ दोस्तों इस बाइक में आपको एक 249cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिलता है। जो 20.5 bhp का अधिकतम पावर और 20.1 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन एक शानदार राइड और ज्यादा स्पीड देती है, जिससे आप सड़कों पर आसानी से घूम फिर सकते है।

अरे वाह! दमदार इंजन, शानदार लुक और धांसू माइलेज वाली बाइक Honda CB Hornet अब 47 हजार में, यहाँ से खरीदें

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों का इंतजार खत्म! डीए बढ़ोतरी पर आई ऐसी न्यूज की उछल पड़े लोग

maxresdefault 2

Yamaha FZ25 की आकर्षक डिजाइन, स्टाइलिश लुक

Yamaha FZ25 की डिजाइन की बात करे तो डिज़ाइन आक्रामक और स्टाइलिश है, जो इसे सड़कों पर एक ध्यान खींचने वाला बनाता है। मोटरसाइकल में एक मस्कुलर टैंक, शार्प हेडलाइट्स, एक स्लिम टेल लाइट और एक ड्युअल-एक्सहॉस्ट सिस्टम है जो इसे एक आधुनिक और स्पोर्टी लुक देता है।

 

इसके अलावा दोस्तों FZ25 में एक आरामदायक सवारी के लिए डिज़ाइन किया गया है। मोटरसाइकल में एक चौड़ा सीट, सस्पेंशन का एक अच्छा सेटअप और एक अच्छी हैंडलिंग है, जो लंबी दूरी की यात्राओं के लिए आदर्श बनाता है।

www 1

कीमत ( second hand Yamaha FZ25 price )

कीमत की बात करे तो FZ25 की कीमत काफी किफायती है, इस बाइक की कीमत इंडिया में 1.78 लाख के आस पास है। जिससे यह भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय विकल्प बन गई है। लेकिन दोस्तों अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है। तो आप इस बाइक को क्विकर में जाके ले सकते है , जी हाँ दोस्तों ये बाइक क्विकर में काफी सस्ते में बिक रहा है। timesbull की टीम ने रिसर्च के द्वारा पता चला है की। क्विकर में सिर्फ 60 हजार में, ये बाइक मिल रहा है। अगर आप लेना चाहते है। तो हमने लिंक लगा दिया हैं वजन से ले सकते है।

दमदार इंजन, स्टाइलिश लुक, और किफायती कीमत! Bajaj Pulsar 150 अब सिर्फ 24,500 में इतना सस्ता कहीं नहीं मिलेगा

जेब है ढीला ! खरीदना चाहते है सस्ता बाइक तो यहाँ मिल रहा है,TVS की धांसू बाइक सिर्फ 34 हजार में, जानिए डिटेल्स

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...