Realme Narzo 70 5G Discount Offer: अगर आप शानदार कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर वाला 5G lena चाहते हैं तो आप लोगों के लिए सिर्फ आज ही मौका हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon की चल रही Great Freedom Festival Sale 2024 का आज आखिरी दिन हैं। जिसका आप रात 12 बजे तक ही लाभ उठा सकते हैं।

इस दौरान आपको Realme Narzo 70 5G का स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जो 50MP AI कैमरा के साथ बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर के जरिए खरीदने को मिल रहा हैं। इतना ही नहीं इसपर ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा हैं। आइए, इसके मिल रहे ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानें

Read More:Lucky Plants: अमीर बनने के लिए अपने घर में लगाए आज ये पौधे! धन की होगी बरसात 

Read More: Haryanavi Dance: रेणुका पवार के गाने पर भाभी जी ने किया गजब का डांस! वायरल हुई पूरे देश में, देखें वीडियो

Realme Narzo 70 1 jpg

Realme Narzo 70 5G: Features Or Specifications Detail

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 6GB/128GB बेस वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये हैं। जिसे आप Amazon की सेल से 35% की छूट में 12,998 रुपए की बिक्री में खरीद सकते है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत Amazon Pay ICICI बैंक कार्ड पर भी छूट मिल रही है। इसके अलावा आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर भी 12,100 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। इन ऑफर्स के तहत आप इसके दाम को कम कर सकते हैं। साथ ही आप इसे 630 रुपए की ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Buy Now

Realme 5 jpg

Realme Narzo 70 5G : Features Detail

डिस्प्ले- Realme का ये हैंडसेट 6.67 इंच की डिस्प्ले में आता हैं। जो 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ 2000nits पीक ब्राइटनेस के उपलब्ध हैं। इसमें आपको 2400× 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन में आता है।

प्रोसेसर- इसमें आपको MediaTek Dimensity 7050 5G का चिपसेट साथ दिया है।

रैम और स्टोरेज- वहीं इसमें 6GB की रैम और 128GB का स्टोरेज साथ दिया गया है।

Read More:Maruti की ये कार हुई टैक्स फ्री! अभी खरीदा तो बचेंगे 1 लाख, देखें डिटेल

Read More: LPG PRICE: सरकार ने रक्षाबंधन से पहले खोला खजाने का पिटारा, कुल इतने रुपये में खरीदें गैस सिलेंडर

बैटरी- पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो 45W की SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कैमरा- फोटो और वीडियोग्राफी करने के लिए इस डिवाइस में 50MP का AI कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया है।

कलर – यह फोन Ice Blue और Forest Green कलर वेरिएंट में आता हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...