Amazon Sale On Samsung Galaxy S24: क्या आप एक सैमसंग यूजर्स हैं अगर हां, तो आपके लिए यह काम की खबर हो सकती हैं। जहां एक तरफ टेक बाजार में एक से एक स्मार्टफोन पेश हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर कई अलग अलग ब्रांड के फोन्स सस्ते में खरीदने को मिल रहे हैं।

ऐसे में अगर आप कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपको Samsung Galaxy S24 5G खरीदने का बेस्ट लिमिटेड मौका मिल रहा हैं। जहां आप इस हैंडसेट को जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते है। इतना ही नहीं इस हैंडसेट को खरीदने पर आपको हजारों रुपये बचाने का भी मौका मिल रहा है ।

Read More:Sawan Recipe: व्रत के दिन आज सोमवार को बना के खाएं ये टेस्टी साबूदाने का चीला, देखिए आसान सी रेसिपी!

Read More: सिर्फ 20 हजार में घर लाएं Hero Maestro: किफायती स्कूटर की पूरी जानकारी

Samsung 7 jpg

Samsung Galaxy S24 5G: Price & Discount Offer

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो  Samsung Galaxy S24 5G (8GB+ 256GB) वेरिएंट को अमेजन पर 79,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे आप 15% की छूट के बाद 67,999 रुपए में खरीद सकते हैं। अरे रुकिए, अभी आप इसके दाम को और भी कम करवा सकते हैं।

ऑफर्स की बात करें तो बैंक ऑफर के जरिए SBI बैंक कार्ड पर 1500 रुपए की छूट मिल रही हैं। लेकिन हां ध्यान दें इस्मियो एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा हैं।  लेकिन आप इस हैंडसेट को 2,833 रुपए की EMI ऑप्शन पर इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। इस फोन को Samsung.com और Amazon से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

Buy Now

 

Samsung Galaxy S24 4 jpg

Samsung Galaxy S24 5G: Features Or Specification Details

Samsung के इस प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट साथ Exynos 2400 ऑक्टाकोर प्रोसेसर साथ मिलती है। वहीं इसमें आपको 8GB RAM और 512GB का स्टोरेज साथ मिलता है। वहीं ये फोन One UI 6.1 के साथ Android 14 पर काम करता है।

Read More:Best Selling Bikes: लिस्ट में शामिल हुई एक ऐसी बाइक जिसका लुक सबसे जबरदस्त, कीमत भी कम

Read More: Weather Alert: मानसून के कहर से 28 लोगों की मौत, आईएमडी ने इन राज्यों में दी रिकॉर्डतोड़ बारिश की चेतावनी

कैमरा क्वालिटी की बात की जाएं तो इसके बैक साइड में आपको रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया है, जो 50MP मेन कैमरा साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो बनाने के लिए 12MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 45W की USB Type C वायर्ड की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिलती है।

 

 

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...