OnePlus Nord 3 5G: अगर आप भी 20,000 रूपये के बजट में एक शानदार स्मार्टफोन खरीदनें का सोंच रहे हैं तो Oneplus की तरफ से आने वाला ये स्मार्टफोन आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है। इस धांसू स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord 3 5G है। इस शानदार स्मार्टफोन में आपको पावरफुल प्रोसेसर के साथ लाजवाब बैटरी दी गयी है, और अभी आप इस स्मार्टफोन को 1 हज़ार रूपये के डिस्काउंट पे फ्लिपकार्ट से खरीदारी कर सकते हैं। इस फ़ोन में वो सब कुछ है, जो एक परफेक्ट स्मार्टफोन में होना चाहिए तो चलिए इस शानदार स्मार्टफोन के पूरे स्पेसिफिकेशन्स को अच्छे से जानते हैं।

oneplus nord 3 5g 1 jpg

OnePlus Nord 3 5G का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो OnePlus Nord 3 5G में आपको 6.74 इंच की फ्लूइड अमोलेड डिस्प्ले दी गयी है और ये डिस्प्ले 120 हर्ज़ की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले की रेसोलुशन की बात की जाए तो वो 1240 x 2772 पिक्सेल है, डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इस शानदार स्मार्टफोन में आपको ड्रैगनट्रेल ग्लास का सपोर्ट दिया है। प्रोसेसर के लिए इस शानदार स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 9,000 वाले चिपसेट का इस्तिमाल किया गया है, जो की काफी पावरफुल चिपसेट माना जाता है। इस प्रोसेसर की मदद से आप इस स्मार्टफोन में हैवी गेमिंग के साथ मल्टीटास्किंग का बेहतरीन एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

Read More: सिर्फ 20 हजार में घर लाएं Hero Maestro: किफायती स्कूटर की पूरी जानकारी

Read More: अरे वाह ! चमचमाती बाइक Yamaha Fazer अब सिर्फ 34,999 में, नहीं मिलेगा इतना सस्ता, जानिए कहाँ से खरीदें

OnePlus Nord 3 5G का कैमरा सेटअप

कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है, जिसमें आपको 50 मेगापिक्सेल के मेन कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इस बेहतरीन कैमरा के सेटअप की मदद से आप बेहतरीन फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो इस में आपको 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट शूटर दिया गया है, जिस से आप शानदार क्वालिटी की के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग को एन्जॉय कर सकते हैं।

oneplus nord 3 5g 2 jpg

OnePlus Nord 3 5G का बैटरी बैकअप

स्मार्टफोन की बैटरी की बात की जाए तो OnePlus Nord 3 5G में आपको 5,000 mAh की धांसू बैटरी दे गयी है जो आपको शानदार बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाली है। चार्जिंग के मामले में भी ये स्मार्टफोन की बैटरी काफी शानदार और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, इस स्मार्टफोन को चार्ज कर ने के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन के बॉक्स में ही 80 वाट का फ़ास्ट चार्जर दिया है, और ये चार्जर आपके स्मार्टफोन को सिर्फ 32 मिनट में फुल्ली चार्ज कर देगा, और 15 मिनट ये चार्जर आपके स्मार्टफोन को 60% चार्ज कर देता है।

Read More: IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन, सोशल मिडिया पर दिया ये संकेत

Read More: SIP: A Disciplined Approach to Investing for Long-Term Growth

OnePlus Nord 3 5G की कीमत

प्राइसिंग के बारे में बात की जाए तो OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पे 8 GB रैम के साथ 128 GB वैरिएंट की कीमत 22,098 रूपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पे अभी आप इस स्मार्टफोन को 1 हज़ार रूपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको ICICI के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना पड़ेगा।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...