Moto Edge 40 Neo Smartphone : मोटोरोला कंपनी चीन बाजार में काफी मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसने चीन बाजार के अलावा कई देशो में अपने स्मार्टफोन को लांच कर अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। इन दिनों भारतीय बाजार में मोटोरोला कंपनी के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जा रहा है क्यूंकि कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के फीचर्स में काफी बदलो किये है जिसमे आपको काफी बेहतर फीचर्स अब मिल जाते है। हाल ही में कंपनी ने अपनी एज 40 सीरीज को भारत में लांच किया था जिसमे Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन भी लांच हुआ था।

मोटोरोला का ये 5G स्मार्टफोन अपने दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में खुद धूम मचा रहा है जिसे हर कोई ग्राहक खरीदना सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है। मोटो ने अपनी एज 40 सीरीज को काफी पतले डिज़ाइन के साथ बाजार में लांच किया था जिसे ग्राहकों की तरफ से काफी अच्छी रेटिंग मिली। आज हम मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी दी जा रही है। ये फ़ोन IP68 रेटिंग के साथ मार्केट में लांच किया गया है।

Moto Edge 40 Neo स्पेसिफिकेशन 

मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन अपने दमदार स्पेसिफिकेशन के लिए बाजार में काफी पसंद किया जा रहा था। इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जो 144Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। कंपनी ने इस फ़ोन की IP68 रेटिंग और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ लांच किया है जिसको धूल-मिट्टी या पानी से कुछ नहीं होगा। इस फ़ोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 SoC चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिल जाता है।

Read More : 79,999 रूपये वाला Samsung फोन हुआ सस्ता, लिमिटेड हैं टाइम जल्दी करें ऑर्डर

Moto Edge 40 Neo कैमरा और बैटरी 

मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 13MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP का सेंसर दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बैटरी दी जा रही है जो 68वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है। जिसे एक घंटे में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जाता है।

Moto Edge 40 Neo 2 jpg

Moto Edge 40 Neo कीमत 

अगर आप भी 25 हजार रुपये की कीमत में एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए मोटो एज 40 नियो स्मार्टफोन सबसे बेस्ट स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसे 8GB रेम और 128GB स्टोरेज के साथ 23,999 रूपये में लांच किया वही 12GB रेम और 256GB स्टोरेज के साथ 25,999 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है।

Read More : 200MP के कैमरा के साथ लांच हुआ वीवो का ये बहादुर 5G फ़ोन, वनप्लस को पीला रहा बच्चो की तरह दूध

Read More : OnePlus Nord 3 5G को खरीदें अब इतने रूपये में, 5000 mAh बैटरी के साथ मिलता है शानदार कैमरा सेटअप