Samsung Galaxy A55 : सैमसंग कंपनी साउथ कोरिया की सबसे मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसने भारतीय बाजार में भी नए-नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर हर किसी ग्राहक का दिल जीता है। सैमसंग कंपनी ने अपना एक नया 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है जिसे प्रीमियम फीचर्स और नए लुक के साथ मार्केट में पेश किया है। ये स्मार्टफोन मार्केट में आ रहे ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन को धूल चटा रहा है आइए जानते इसके बारे में।

सैमसंग कंपनी एक बार फिर ग्राहकों के लिए एक खास खबर लेकर आई है जिसके चलते इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर गैलेक्सी A सीरीज का एक शानदार 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन को बंपर डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को खरीदने का मौयका दे रही है। कंपनी अपनी वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन पर 6000 रुपये की शानदार छूठ दे रही है आइए जानते है इस स्मार्टफोन की डील के बारे में।

Samsung Galaxy A55 स्पेसिफिकेशन 

सैमसंग गैलेक्सी ए55 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.6 इंच की FHD+ सुपर अमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में परफॉर्मन्स के लिए इसमें Exynos 1480 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 12GB रेम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है।

Samsung Galaxy A55 2 jpg

नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Hyundai Venue S Plus कार, मात्र 9.36 लाख में मिलेगा सनरूफ जैसे शानदार फीचर्स

Samsung Galaxy A55 कैमरा और बैटरी 

सैमसंग कंपनी शुरू से ही अपने स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी काफी बढ़िया रखती है जिसके कारण इसके स्मार्टफोन को ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करते है ऐसे ही सैमसंग अपने सैमसंग गैलेक्सी ए55 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी काफी शानदार दे रही है जिसमे आपको 50MP का मेन कैमरा साथ में 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 5MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन में आपको 5000mAH की बैटरी दी जा रही है जो 25वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Samsung Galaxy A55 jpg

Samsung Galaxy A55 डिस्काउंट ऑफर 

अगर आप सैमसंग के इस स्मार्टफोन को इसकी ऑफिसियल वेबसाइट से खरीदते है तो आपको इसकी कीमत 45,999 रुपये मिल जाती है लेकिन ऑफर में आप इस फ़ोन को 6000 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। कंपनी इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट सिर्फ SBI और HDFC कार्ड से खरीदने पर ही दे रही है। अगर आप इस फ़ोन को सैमसंग एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदते है तो आपको 10% का कैशबैक मिलेगा।

Read More : Royal Enfield की क्लासिक 350 प्रीमियम लुक के साथ ख़रीदे 38,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर, जानें EMI प्लान

Read More : Royal Enfield Interceptor 650 की वाट लगाने मार्केट में आयी BSA Gold Star 650, 648cc के इंजन के साथ डिज़ाइन में भी है शानदार