Honda Activa 7g Scooter : भारतीय बाजार में आज टू व्हीलर का इतना क्रेज बढ़ गया है की आज हर कोई रोजाना अपने लिए एक शानदार बाइक या स्कूटर खरीदता है। देश की मशहूर होंडा कंपनी इस समय बाजार में काफी चर्चा में चल रही है जिसके चलते कंपनी मार्केट में नई-नई बाइक और स्कूटर को पेश कर रही है जिस पर ग्राहकों का दिल आ रहा है। होंडा अपनी एक्टिवा सीरीज का विस्तार करने के लिए जल्द ही बाजार में Honda Activa 7G स्कूटर को लांच करने वाली है।

अगर आप भी आने वाले समय में अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाला नई टेक्नोलॉजी से लेस एक शानदार स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको बता दे की होंडा कंपनी आने वाले कुछ ही महीने में अपना नया स्कूटर हौंडा एक्टिवा 7G को भारतीय बाजार में लांच करने वाली है जिसका ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार है। इस स्कूटर में आपको शानदार फीचर्स और जबरदस्त माइलेज मिलने वाला है जो आपके लंबे सफर को और भी सुहाना बना देंगा।

Honda Activa 7g इंजन 

होंडा एक्टिवा 7G स्कूटर के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 109 सीसी का लाजवाब इंजन दिया जानें वाला है जो शानदार पावर और टार्क को जनरेट करने में सक्षम होगा। इस स्कूटर के इंजन को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है वही सुनने में आ रहा है की ये स्कूटर हाइब्रिड तकनिकी से भी लेस होगा जिसमे आपको पेट्रोल के साथ-साथ एक हाई पावर की बैटरी भी मिलने वाली है जिससे आप इस स्कूटर को इलेक्ट्रिक मोड़ में भी चला सकते है।

Honda Activa 7g Scooter 2 jpg

Read More : Royal Enfield की क्लासिक 350 प्रीमियम लुक के साथ ख़रीदे 38,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर, जानें EMI प्लान

Honda Activa 7g फीचर्स 

होंडा एक्टिवा 7G स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने अपने पिछली एक्टिवा 6G स्कूटर से काफी अलग डिज़ाइन में तैयार किया है जिसमे आपको कुछ नई तकनिकी के फीचर्स भी मिलने वाले है जैसे एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पावर सॉकेट अपडेट ग्रेप रेल्स, कट ऑफ स्विच, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्मार्ट रिवर्स पार्किंग सेंसर, लंबी आरामदायक सीट, डिक्की स्पेस जैसे बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Honda Activa 7g jpg

Honda Activa 7g कीमत 

अगर आप भी आने वाले समय में अपने लिए एक दमदार स्कूटर खरीदने की सोच रहे है तो होंडा की तरफ से आने वाला होंडा एक्टिवा 7G स्कूटर आपके लिए बेस्ट होगा, लेकिन इस स्कूटर को खरीदने से पहले इसकी कीमत जानना आपको बहुत जरुरी है तो आपको बता दे की कंपनी इस स्कूटर को भारतीय बाजार में 1 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच कर सकती है।

Read More : अरे वाह! सैमसंग ने दिया ग्राहकों को तोहफा, अब ये 5G फ़ोन मिलेगा 6000 रुपये सस्ते में, जानें इसकी कीमत

Read More : Creta, Seltos, Grand Vitara जैसे शानदार गाड़ियों में भारी पड़ेगी Mahindra Thar Roxx, 3 अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग