OnePlus Buds Pro 3 : जैसे ही मार्केट में स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ रही है ऐसे ही ईयरबड्स की डिमांड भी दिन पे दिन बढ़ रही है। आज मार्केट में आपको शानदार कंपनी के ईयरबड्स मिल जाते है जिसे ग्राहक काफी पसंद करते है। आप वनप्लस कंपनी को तो जानते है जिसने मार्केट में स्मार्टफोन के साथ शानदार ईयरबड्स को भी लांच किए है। वनप्लस कंपनी इसी महीने 20 अगस्त को अपने शानदार ईयरबड्स OnePlus Buds Pro 3 को लांच कर रही है।

वनप्लस कंपनी 20 अगस्त को अपने नए ईयरबड्स OnePlus Buds Pro 3 को लांच करने की तैयारी में है। कंपनी ने लांच से पहले इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी दी है जो आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने जा रहे है। कंपनी ने इसकी कीमत का फ्लिपकार्ट पर खुलासा किया है। अगर आप भी इस ईयरबड्स खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए ये बड्स बेस्ट होंगे आइए जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी।

OnePlus Buds Pro 3 फीचर्स 

वनप्लस बड्स प्रो 3 के फीचर्स की बात करे तो ये वनप्लस बड्स प्रो 2 के अपग्रेडेड फीचर्स के साथ मिलने वाले है। कंपनी इस बड्स को अमेज़न पर सेल शुरू करने वाली है जिसकी सेल 24 अगस्त से शुरू हो जाएगी, यानि आप इसे अमेज़न साइट से 24 अगस्त से शुरू कर सकते है। कंपनी इस बड्स में वायरलेस चार्जिंग फीचर्स मिलने वाले है साथ में Dynaudio स्पोर्ट भी दिया जाएगा। इस नए ईयरबड्स में पिछले मॉडल की तरह ही 11 एमएम वूफर और 6 एमएम ट्वीटर सेटअप मिलने की उम्मीद है।

OnePlus Buds Pro 3 2 jpg

Read More : Oppo का ये धांसू 5G फ़ोन तूफानी फीचर्स के साथ लोगो को बना रहा दीवाना, हर कोई कीमत देख हो रहा मनमोहक

OnePlus Buds Pro 3 कीमत 

वनप्लस बड्स प्रो 3 की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसकी कीमत वनप्लस बड्स प्रो 2 से 2 हजार महँगी रखी है जिसके चलते कंपनी इस बड्स को मार्केट में 13,999 रुपये की कीमत पर लांच करने वाली है। कंपनी इस बड्स को दो कलर ऑप्शन के साथ लांच करने वाली है जिसमे आपको Midnight Opus और Lunar Radiance कलर ऑप्शन के साथ लांच होने वाला है। बताया जा रहा है की ये बड्स लैदर जैसे मेटिरियल में लांच किया जा सकता है जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है।

OnePlus Buds Pro 3 jpg

OnePlus Buds Pro 3 लॉन्च 

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाले थोड़े महंगे बड्स खरीदने क सोच रहे है तो आपके लिए OnePlus Buds Pro 3 ईयरबड्स सबसे बेस्ट होंगे। कंपनी इस बड्स को 20 अगस्त 2024 को मार्केट में लांच करने वाली है जिसकी सेल अमेज़न पर 24 अगस्त से शुरू हो जाएगी यानि आप इसे 24 अगस्त से ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेज़न पर खरीद सकते है जिस पर आपको डिस्काउंट भी मिल जाएगा।

Read More : Tata की नई EV स्कूटर नए लुक और अमेजिंग फीचर्स के साथ हुआ लांच, हर कोई कीमत देख खरीदने को सोच रहा

Read More : लो जी! लूट लो ऑफर ही ऑफर, वनप्लस के 12 स्मार्टफोन पर मिल रहा पुरे 10 हजार रुपये की छूठ, जानें कीमत