GORI NAGORI DANCE VIDEO: गोरी नागोरी के लटके-झटके अब गांव से लेकर शहरों तक में खूब पसंद किए जाते हैं. उनके जहां भी कार्यक्रम निर्धारित होते हैं वहां लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. कई बार तो ऐसा भी होता है कि कार्यक्रम में इतनी भीड़ उमड़ पड़ती कि व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन को लगाना पड़ता है.

गोरी नागोरी के कुछ निजी रक्षक भी रहते हैं, जिससे भीड़ काबू में रहे. उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सिलेब्स की तरह हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब लाइक किया जाता है. आए दिन अपनी गतिविधियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जहां फैंस का खूब प्यार और दुलार मिलता है.

Read More: रॉकेट की तरह रफ्तार भरने वाली Yamaha RX 100 इस दिन होगी लॉन्च! फीचर्स सुनकर उछल पड़े युवा

Read More: लो जी! वनप्लस कर रहा 20 अगस्त को अपने नए बड्स OnePlus Buds Pro 3 को लांच, जान ले पहले ही कीमत

एक फोटोज और वीडियोज पर बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट मिलते हैं. इस बीच गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल धड़क रहा है. इस बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में गोरी नागोरी एकदम बिंदास अदाओं से लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं. आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो समझो चूक जाएंगे.

गोरी नागोरी के ठुमके देख जमकर बरसे नोट

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उस पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी टाइट सूट में गले में दुपट्टा डालकर गदर ठुमके लगाकर हर किसी का दिल जीत रही हैं.

Read More: Tata की नई EV स्कूटर नए लुक और अमेजिंग फीचर्स के साथ हुआ लांच, हर कोई कीमत देख खरीदने को सोच रहा

Read More: Oppo का ये धांसू 5G फ़ोन तूफानी फीचर्स के साथ लोगो को बना रहा दीवाना, हर कोई कीमत देख हो रहा मनमोहक

गोरी नागोरी के ठुमकों को देखकर लोग सेकेंड सपना बता रही हैं. यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि भाई गोरी नागोरी तो एक दम क्यूट लग रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर चढ़कर भी अपनी अलग ही पहचान बनाई है. यहां उन्होंने मंच पर किरदार निभाकर सबको आकर्षित किया, जहां से उनकी पहचान में चार चांद लग गए. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...