नई दिल्ली: श्रीलंकाई क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी अरविंदा डी सिल्वा ने हाल ही में अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि मौजूदा श्रीलंकाई टीम में वह आक्रामकता और जुनून नहीं दिख रहा, जिसके लिए टीम कभी मशहूर थी।

अर्जुन रणतुंगा के नेतृत्व में श्रीलंका ने 1996 में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराकर विश्व कप जीता था। उस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी थे, जो आक्रामक बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है। मौजूदा श्रीलंकाई टीम में वह आग और जुनून नजर नहीं आ रहा, जो कभी उनकी पहचान थी। फाइनल में कंगारुओं के खिलाफ अरविंदा डी सिल्वा ने नाबाद 107 रन बनाने के अलावा 3 अहम विकेट भी निकाले थे।

Read More: Royal Enfield ला रही है, Classic 350 Bobber, टेस्टिंग के दौरान देखा गया, साल के अंत तक होगी लॉन्च

Read More: Yamaha R15 के इस नई एडिशन बाइक ने निकाली सबकी हेकड़ी, जानें फीचर्स और कीमत

अरविंद ने इंग्लैंड टीम की तारीफ करते हुए कहा कि वे आक्रामक क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्हें देखकर अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि श्रीलंकाई टीम को भी इंग्लैंड से सीख लेनी चाहिए और आक्रामक क्रिकेट खेलने पर ध्यान देना चाहिए।

श्रीलंकाई क्रिकेट के इस दौर से फैंस भी काफी निराश हैं। टीम लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है और विश्व क्रिकेट में अपना स्थान खोती जा रही है। ऐसे में अरविंद के बयान ने फैंस की आवाज को बुलंद किया है।

दिग्गज ने कही बड़ी बात

श्रीलंकाई क्रिकेट को अब अपने खेल में बदलाव लाने की जरूरत है। युवा खिलाड़ियों को मौके देने के साथ-साथ उन्हें आक्रामक क्रिकेट खेलने के लिए प्रोत्साहित करना होगा। तभी श्रीलंकाई क्रिकेट दोबारा अपने पुराने गौरवशाली दिनों को वापस ला पाएगा। अरविंद डी सिल्वा के बयान ने श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड को भी सोचने पर मजबूर कर दिया होगा। अब देखना होगा कि बोर्ड इस चुनौती का सामना कैसे करता है।

Read More: यहाँ से खरीदें! Honda Activa 5G मात्र 18,500 रुपये में, शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ

Read More: Shahrukh Khan: किंग खान का डेली रूटीन जान कर हो जाएंगे हैरान, रात के 2 बजे नहाना और…

जानकारी के लिए बतां कि कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे पर थी, जहां रोहित एंड कंपनी को वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. 3 वनडे मैचों की सीरीज में पहला पहला मुकाबला तो बारिश के चलते टाई हो गया था. अगले दोनों मैच सीरीज लंका ने जीतकर 2-0 से सीरीज पर काबू कर लिया.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...