TVS iQube: अगर आप शानदार स्कूटर खरीदने की सोच रहे है। तो आपके लिए धांसू खबर है। जी हाँ दोस्तों, भारत की जानी-मानी कंपनी TVS ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, iQube लॉन्च कर दिया है। और सबसे अच्छी बात ये है कि ये स्कूटर पावरफुल होने के साथ-साथ आपकी जेब पर भी ज्यादा बोझ नहीं डालेगा। आइए जानते हैं इस धांसू स्कूटर के बारे में डिटेल्स में।

TVS iQube की फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको देखने को मिलेगा शानदार फीचर्स, जी हाँ दोस्तों इस स्कूटर में चकाचक LED लाइट्स से लेकर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी तक, सब कुछ मौजूद है। यानी आप स्टाइलिश भी दिखेंगे और स्मार्ट भी।

TVS iQube Celebration Edition 1 1

Hero Electric AE-8: Affordable Electric Scooter Coming Soon to India

Hero Vida V1 Plus: Best Electric Scooter Deal on Flipkart

दोस्तों आप सोच रहे होंगे कि एक बार चार्ज करने पर ये स्कूटर कितनी दूर तक जाएगा? तो आपको बता दें कि आप इस स्कूटर से एक बार चार्ज करने पर तकरीबन 75 किलोमीटर तक आराम से घूम सकते हैं। यानि की घूमने फिरने के लिए ये स्कूटर आपके लिए परफेक्ट है। । इसके साथ ही, इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 2 घंटे का समय लगता है, जो कि काफी अच्छा है।

कीमत (TVS iQube price )

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों। इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 1.56 लाख रुपये रखी गई है। यानी आप कम बजट में ही एक पावरफुल और स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने घर ले जा सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप स्कूटर सेकंड हैंड मार्केट से भी ले सकते है।

Okinawa Dual Electric Scooter: 200kg Load Capacity, 130km Range

Hero Vida V1 Electric Scooter: The Perfect Raksha Bandhan Gift for Your Sister

जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है। OLX और Quiker वेबसाइट के बारे में। इस वेबसाइट में आपको कई सारे धांसू बाइक और स्कूटर काफी कम कीमत में मिल जाता है। अगर सस्ते में खरीदना है। तो एक बार जरूर विजिट करें।

TVS-iQube-Celebration-Edition

तो अगर आप भी एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे थे जो देखने में अच्छा हो, चलने में दमदार हो और कीमत भी आपकी जेब पर भारी न पड़े, तो TVS iQube आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...