Tata New SUV Upcoming : भारतीय बाजार में नई-नई एसयूवी की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है जिसके चलते मार्केट में हर ऑटोमोबाइल कंपनी एक से बढ़ कर एक फुल लोडेड एसयूवी को लॉन्च कर रही है। भारतीय ऑटो बाजार में टाटा मोटर्स की एसयूवी काफी लोकप्रिय है जिसके चलते मार्केट में टाटा की चार और नई एसयूवी लॉन्च होने वाली है। आइए जानते है इसकी सभी जानकारी के बारे में।

अगर आप भी अपने लिए आने वाले समय में एक नई एसयूवी खरीदने का सोच रहे है तो आप टाटा मोटर्स द्वारा चार नई एसयूवी की तरफ जा सकते है जो आपके और आपकी फैमिली के लिए काफी बेस्ट हो सकती है। इन सभी सेगमेंट की एसयूवी में आपको जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले है तो आइए जानते है इन सभी मॉडल के बारे में पूरी जानकारी।

Tata Curvv ICE

टाटा मोटर्स द्वारा लॉन्च की जाने वाली नई Tata Curvv ICE को भारतीय बाजार में 2 सितंबर को लॉन्च की जाने वाली है जिसकी एक्स शोरूम कीमत 10.5 लाख रुपए के आसपास हो सकती है जिसमे आपको शानदार फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स मिल जाएंगे। इस कार का सीधा मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुई सीट्रोन बेसाल्ट से होने वाला है जिसको मार्केट में आते ही धूल चटाने वाली है। इस कार के फीचर्स की जानकारी अभी सामने नही आई है, जो आपको लॉन्च होने के बाद बी पता चलेगी।

Tata Curvv ICE 2 jpg

Read More : Creta, Seltos, Grand Vitara जैसे शानदार गाड़ियों में भारी पड़ेगी Mahindra Thar Roxx, 3 अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग

Tata Harrier EV

भारतीय बाजार में हाल ही में इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है जिसके चलते मार्केट में टाटा की इलेक्ट्रिक वाहन खूब धूमचा रही है और अब कंपनी एक और अपनी मशहूर कार हैरियर को इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस कार की लॉन्च डेट की कोई जानकारी नही दी है लेकिन बताया का रहा है की ये कार जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएगी। इस कार में आपको 600 किलोमीटर को शानदार रेंज मिलने वाली है साथ ही आपमो में फीचर्स भी मिलने वाले है।

Tata Harrier EV 1 jpg

Tata Punch Facelift

टाटा की मशहूर कार पंच के नए मॉडल फेसलिफ्ट को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जो आपको नए अपडेट के साथ मिलने वाली है। ये कार टाटा की एसयूवी में सबसे ज्यादा बिकने वाली और पसन्द की जाने वाली एसयूवी है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करता है। कंपनी ने इस कार की कोई आधिकारिक जानकारी नही दी है लेकिन आपको ये कार जल्द ही लॉन्च होते दिखने वाली है।

Read More : Motorola S50 Neo के लॉन्च से पहले सामने आयी स्पेसिफिकेशन्स, 4,310mAh की बैटरी और स्नैपड्रगन 7 जेन 1 से होगा लैस

Read More : Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और पैकेजिंग बॉक्स की डिटेल्स हुई लीक, डिज़ाइन और फीचर्स होंगे ऐसे