Flipkart Sale Smartphone Discount : हाल ही में चल रही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर फेस्टिवल सेल में हर प्रोडक्ट पर काफी जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके चलते एप्पल के स्मार्टफोन पर भी भरी डील चल रही है जिसमे आपको आईफोन 14 स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर चल रही इस सेल का 26 अगस्त तक सभी कंपनी के स्मार्टफोन पर भरी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते है।

अगर आप एप्पल, सैमसंग, वीवो के स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए एक शानदार डील आई है जिसमे आप आईफोन 14 स्मार्टफोन पर 16 हजार रुपये की बंपर छूठ के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा हम आपको इस सेल में टॉप तीन स्मार्टफोन डील के बारे में बताने जा रहे है जिनको आप काफी कम कीमत में खरीद सकते है जो आपके लिए बेस्ट स्मार्टफोन में से एक होंगे, आइए जानते है इस डील के बारे में।

iPhone 14 डिस्काउंट ऑफर 

अगर आप भी आईफोन के शौकीन है और आप अपने लिए आईफोन खरीदने का सोच रहे है तो फ्लिपकार्ट पर चल रही इस सेल में आईफोन 14 पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके चलते आप 89,999 रुपये की कीमत वाला ये फ़ोन अगर आप नेट बैंकिंग या यूपीआई से पेमेंट कर के खरीदते है तो आपको इस पर 16 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फ़ोन पर 42,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी मिल रहा है।

iPhone 14 1 jpg

Read More : दमदार परफॉर्मन्स के साथ मिलेंगे ये फ़ोन 30,000 से कम कीमत में, देख ले लिस्ट में कौनसा फ़ोन होगा आपके लिए बेस्ट

Samsung Galaxy A35 5G

यदि आप सैमसंग के स्मार्टफोन खरीदना पसंद करते है और इस समय आप आपने लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दे की सैमसंग गैलेक्सी ए35 5G स्मार्टफोन को 5 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। फ्लिपकार्ट पर इस फ़ोन की कीमत 30,999 रुपये की है, जो आपको इस सेल में 5 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है लेकिन इसके लिए आपको HDFC, SBI या ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। इस फ़ोन को खरीदने के लिए 24,150 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy A35 5G jpg

Vivo V30e

वीवो कंपनी ने स्मार्टफोन पर भी फ्लिपकार्ट पर चल रही इस सेल में काफी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके चलते आप वीवो के स्मार्टफोन को भी कम कीमत में खरीद सकते है। अगर आप वीवो का स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दे की Vivo V30e पर इस समय फ्लिपकार्ट पर 1500 रुपये की छूठ दी जा रही है जिसकी कीमत आपको यहाँ 27,999 रुपये मिल जाती है जिसे आप 1500 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। इस फ़ोन में आपको 17,700 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Read More : सरकार की इस खास योजना में रोजाना 7 रुपये का निवेश कर के जीवनभर पाएं 5000 रुपये की पेंशन, जानें डिटेल्स

Read More : Post Office की ये स्कीम दे रही लोगो को दुगना पैसा कर के, एक बार निवेश करो 1 लाख के मिलेंगे 2 लाख, जानें कैसे