Infinix Smart 8 Plus : ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर चल रही इन दिनों सेल में आपको सभी चीज पर काफी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका ग्राहक काफी फायदा उठा रहे है। अगर आप भी इस सेल का फायदा उठाना चाहते है और अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो इन दिनों फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में इनफिनिक्स का नया 5G स्मार्टफोन काफी शानदार डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

Infinix का नया फोन इनफिनिक स्मार्ट 8 पल्स स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में इस फोन को काफी सस्ती कीमत में खरीद सकते जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है की आपको इस फोन पर इतना शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 5,719 रुपये की कीमत में बेच रही है जिस पर आप 1 हजार रुपये की एक्स्ट्रा छूठ भी मिल रही है आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में जानकारी।

Infinix Smart 8 Plus स्पेसिफिकेशन 

इंफीनिक्स स्मार्ट 8 प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.6 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा रही है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक हेलियो G36 चिपसेट का प्रोसेसर दिया जा रहा है। ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 4GB रेम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया गया है।

डिस्प्ले = 6.6 इंच एलसीडी

प्रोसेसर = मीडियाटेक हेलियो G36 चिपसेट

रेम = 4GB

स्टोरेज = 128GB

रियर कैमरा = 50MP

फ्रंट कैमरा = 8MP

बैटरी = 6000mAH

Infinix Smart 8 Plus 2 jpg

Read More : सरकार की इस खास योजना में रोजाना 7 रुपये का निवेश कर के जीवनभर पाएं 5000 रुपये की पेंशन, जानें डिटेल्स

Infinix Smart 8 Plus कैमरा और बैटरी 

इंफीनिक्स स्मार्ट 8 प्लस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपका 6000mAH की बैटरी दी गई है जो 18वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है।

Infinix Smart 8 Plus jpg

Infinix Smart 8 Plus कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक सस्ता सुंदर स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दे की इंफीनिक्स कंपनी का एक शानदार स्मार्टफोन इंफीनिक्स स्मार्ट 8 प्लस को फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में सिर्फ 5,719 रुपये की कीमत में ख़रीदा जा सकता है वही इस फ़ोन पर आपको 1000 रुपये की एक्स छूठ भी दी जा रही है। कंपनी ने इस फ़ोन को 7,779 रुपये की कीमत पर लांच किया गया था लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर चल रही इस सेल के दौरान इसे काफी सस्ती कीमत में आप खरीद सकते है।

Read More : Royal Enfield की एक और 350cc बाइक सड़को पर दिखी टेस्टिंग के लिए, हो सकती साल के अंत में लॉन्च

Read More : iPhone 14 हो या सैमसंग का फ़ोन हर किसी पर मिल रहा 16 से 5 हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट, देखे