Redmi Note 13 Pro Plus : रेडमी कंपनी चीन बाजार की मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी है जो आए दिन भारतीय बाजार में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लांच कर रही है जो ग्राहकों को काफी पसंद आते है। कंपनी ने अपनी रेडमी नोट 13 सीरीज को लांच कर दिया है जिसके चलते कंपनी ने तीन नए स्मार्टफोन को लैउंच किया है। इसमें टॉप मॉडल रेडमी नोट 13 प्रो प्लस स्मार्टफोन को भी भारतीय बाजार में लांच किया गया है। आज हम आपको इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए रेडमी नोट 13 प्रो प्लस स्मार्टफोन सबसे बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन में आपको शानदार फीचर्स मिल रहे है साथ में आपको इसमें शानदार कैमरा क्वालिटी मभी मिल रही है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है। इस स्मार्टफोन का डिज़ाइन काफी मॉडर्न दिया है जिससे ये फ़ोन ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है।

Redmi Note 13 Pro Plus स्पेसिफिकेशन 

रेडमी नोट 13 प्रो प्लस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.67 इंच की डिस्प्ले 1.5K एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है वही इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 अल्ट्रा प्रोसेसर दिया जा रहा है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन 8GB, 12GB, 16GB रेम और 128GB, 256GB, 512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया है।

Redmi Note 13 Pro Plus jpg

Read More : iPhone 14 हो या सैमसंग का फ़ोन हर किसी पर मिल रहा 16 से 5 हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट, देखे

Redmi Note 13 Pro Plus कैमरा और बैटरी 

अगर आप भी फोटो के शौकीन है और आप अपने लिए एक शानदार कैमरे वाला स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए रेडमी नोट 13 प्रो प्लस स्मार्टफोन बेस्ट होगा। इस स्मार्टफोन में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है वही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस फ़ोन की बैटरी की बात करे तो इसमें 5000mAH की बैटरी दी जा रही है।

Redmi Note 13 Pro Plus 2 jpg

Redmi Note 13 Pro Plus कीमत 

रेडमी नोट 13 प्रो प्लस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 16GB रेम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,998 रुपये की कीमत रखी गई है। ये स्मार्टफोन सेल्फी लवर्स के लिए सबसे परफेक्ट स्मार्टफोन है जिसमे आपको शानदार कैमरा मिल जाता है साथ ही आपको शानदार फीचर्स भी दिए गए है जिससे ये फ़ोन लोगो को बहुत पसंद आ रहा है।

Read More : Infinix के इस शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, लूट लो आप भी इस गजब के मौके को

Read More : Royal Enfield की एक और 350cc बाइक सड़को पर दिखी टेस्टिंग के लिए, हो सकती साल के अंत में लॉन्च